×

प्रदर्शनकारियों को खाना खिलाने पर हुई जेल, CAA-NRC का कर रहे थे सपोर्ट

कई महीनो से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में CAA और NRC के विरोध में चल रहे प्रदर्शन को लेकर अब नई खबर आ रही है।

Roshni Khan
Published on: 19 March 2020 8:33 AM GMT
प्रदर्शनकारियों को खाना खिलाने पर हुई जेल, CAA-NRC का कर रहे थे सपोर्ट
X

लखनऊ: कई महीनो से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में CAA और NRC के विरोध में चल रहे प्रदर्शन को लेकर अब नई खबर आ रही है। लखनऊ के घंटाघर पार्क में प्रदर्शन कर रही महिलाओं को खाना बांटने पहुंचे पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोरोना वायरस के असर को देखते हुए पुलिस ने दो दिन पहले प्रदर्शनकारी महिलाओं के परिवारीजनों को नोटिस भी भेजा, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:BJP नेता दयाशंकर सिंह के भाई पर FIR, LU के पूर्व कुलपति के बेटे के साथ की थी मारपीट

यहां पर मंगलवार को भी प्रदर्शन चल रहा था। इसी दौरान दोपहर को कुछ युवक वहां कार में उनके लिए खाना लेकर पहुंचे। प्रदर्शन स्थल पर कार रुकते ही उसमें से पांच युवक बाहर निकले। लेकिन जब युवक खाना लेकर महिलाओं की तरफ जाने लगे तो उनको रोका गया।

कार में रखा खाना निकालकर प्रदर्शनकारी महिलाओं को देने लगे

उनको चेतावनी देते हुए वापस कर दिया गया। सभी कुछ दूरी पर जाकर रुक गए। इसके बाद वे फिर आए और कार में रखा खाना निकालकर प्रदर्शनकारी महिलाओं में बांटना शुरू कर दिया।

स्थानीय पुलिस ने इन पांचों युवकों को पकड़ लिया। एडीसीपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों में पारा का अरशद, सरोजनीनगर का रेहान, शादाब, ठाकुरगंज का रहमत और आजमगढ़ का शाह आलम हैं।

ये भी पढ़ें:कोरोना से खतरनाक ये चीज: कर रहा पाकिस्तान को बर्बाद, भुखमरी की कगार पर देश

प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज प्रमोद कुमार मिश्रा के मुताबिक कार की तलाशी ली गई तो उसमें पैकेट में बिरयानी व रबड़ी थी। पुलिस ने आरोपियों को प्रदर्शन करने वालों की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story