×

शाहजहांपुर में अलग - अलग हादसों मे पांच की मौत, एक दर्जन लोग घायल

यूपी के शाहजहांपुर में अलग अलग हादसों मे पांच लोगों ने अपनी जान गवां दी। करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 9 Jun 2019 12:58 PM GMT
शाहजहांपुर में अलग - अलग हादसों मे पांच की मौत, एक दर्जन लोग घायल
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में अलग अलग हादसों मे पांच लोगों ने अपनी जान गवां दी। करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल पहला हादसा थाना कांट क्षेत्र के पिपरौला गांव के पास हुआ है। बाईक और टैम्पो की भिड़ंत हो गई। जिसमे बाईक सवार कुलदीप निवासी बदायूं और पीछे बैठे जगतपाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...हरदोई में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से करीब 08 लोगों की मौत

वही टैम्पो मे सवार तीन लोग घायल हो गए। जिनको जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। घायलों की हालत गंभीर बनी हुइ है। जिनका इलाज शुरू कर दिया गया है। दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरा हादसा थाना सिंधौली क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर हुआ। यहां डीसीएम ने पहले बाईक सवार को टक्कर मारी। जिसमे बाईक सवार पवनेश और राम नरेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसके बाद घबराए डीसीएम सवार ड्राईवर ने डीसीएम को तेज रफ्तार भगाने की कोशिश की तो दूसरी बाईक को भी टक्कर मार दी।

जिसमें तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कालेज इलाज के लिए भेजा दिया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...कानपुर में बड़ा ट्रेन हादसा, पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, 100 से अधिक घायल

तीसरा हादसा थाना तिलहर क्षेत्र के नगरिया मोङ के पास की है। यहां टैम्पो और ट्रैक्टर ट्राली मे भीषण टक्कर हुइ। जिसमे गुड्डू नाम के युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि टैम्पू सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ईएमओ डाक्टर मेहराज अहमद का कहना है कि अलग अलग हादसों मे पांच लोगों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मारचरी मे रखवा दिया है। करीब एक दर्जन लोग घायल हुए। उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 30 घायल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story