×

यूपी में Flipkart: फिर योगी सरकार की मदद के लिए आया आगे, किया ये ऐलान

इससे पहले भी फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश सरकार को कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए 50,000 से अधिक पीपीई प्रोटेक्टिव गियर और एन-95 मास्क दान कर चुका है।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 10:07 AM GMT
यूपी में Flipkart: फिर योगी सरकार की मदद के लिए आया आगे, किया ये ऐलान
X
यूपी में Flipkart: फिर योगी सरकार की मदद के लिए आया आगे, किया ये ऐलान (Photo by social media)

लखनऊ: कोरोना के खिलाफ चल रही प्रदेश की भाजपा सरकार की जंग में आज एक बड़ा सहयोग हासिल हुआ। आज मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में गैर मुनाफा प्राप्त गिव इंडिया फाउंडेशनके साथ मिलकर फ्लिपकार्ट के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोविड-19 संक्रमण के खिलाफ सुरक्षा के लिए 50 हजार पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट प्रदान किए।

ये भी पढ़ें:तबाही का समय 5 बजे: तूफान निवार टकराते ही लेगा विकराल रूप, IMD का हाई अलर्ट

फ्लिपकार्ट यूपी सरकार को एन-95 मास्क दान कर चुका है

इससे पहले भी फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश सरकार को कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए 50,000 से अधिक पीपीई प्रोटेक्टिव गियर और एन-95 मास्क दान कर चुका है। देशभर में कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए फ्लिपकार्ट अब तक 1 मिलियन से अधिक मेडिकल गाउन तथा 6 लाख से ऊपर एन-95 मास्क दे चुका है।

हमें गर्व है कि हम राज्य सरकार को कोविड19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद कर रहे हैं

उत्तर प्रदेश सरकार के साथ इस भागीदारी पर फ्लिपकार्ट के रजनीश कुमार ने कहा फ्लिपकार्ट यूपी की जनता को कोरोना संक्रमण बचाने में सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि हम राज्य सरकार को कोविड19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद कर रहे हैं। गिव इंडिया के सहयोग से राज्य सरकार को 50,000 पीपीई किट दिए गए हैं। इसका इस्तेमाल राज्य के स्वास्थ्य कर्मी कोरोना महामारी में मरीजों की सेवा के दौरान खुद को संक्रमण से बचाने के लिए कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें:तमिलनाडुः धर्मपुरी, वेल्लोर और तिरुवल्लुवर समेत कई जिलों में भारी बारिश

समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल, फ्लिपकार्ट के चीफ कारपोरेट अफेयर्स अधिकारी रजनीश कुमार व कंपनी के यूपी गवर्नमेंट रिलेशन हेड हसन याकूब उपस्थित थे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story