×

डूबी पूरी कोतवाली: सिंचाई विभाग की लापरवाही से कटी नहर, मचा हड़कंप

ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र लालगंज तहसील का है जंहा कोतवाली के पीछे से निकली नहर की पटरी कट जाने के कारण लोगो के घरों में पानी भर गया जिससे उन्हें घर से निकलने के लिए दो चार होना पड़ा।

Newstrack
Published on: 8 Oct 2020 10:29 AM GMT
डूबी पूरी कोतवाली: सिंचाई विभाग की लापरवाही से कटी नहर, मचा हड़कंप
X
डूबी पूरी कोतवाली: सिंचाई विभाग की लापरवाही से कटी नहर, मचा हड़कंप

रायबरेली: सिचाई विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ा लालगंज वीर बैसवारा नहरों का पेट्रोलिंग ना होना और अधिकारियों के उदासीन रवैये के कारण आये दिन किसान से लेकर आम आदमी की मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। जिले से निकल रही नहरों में कटान होने के कारण कभी किसानों की फसल खराब हो जाती है तो कभी आम आदमी को जलभराव से दो चार होना पड़ता है।

पुलिस वालों को भी आने जाने में हो रही दिक्कत

ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र लालगंज तहसील का है जंहा कोतवाली के पीछे से निकली नहर की पटरी कट जाने के कारण लोगो के घरों में पानी भर गया जिससे उन्हें घर से निकलने के लिए दो चार होना पड़ा। सबसे बुरा हाल तो लालगंज कोतवाली है जहा जलभराव से फरियादियों को समस्या खड़ी हो गई वही पुलिस वालों को भी आने जाने में जलभराव का सामना करना पड़ा।

ये भी देखें:20 साल की युवती की गैंगरेप के बाद हत्या! परिजनों ने किया जमकर बवाल, फ़ोर्स तैनात

दरअसल लालगंज कोतवाली के पीछे गांधी नगर मोहल्ला है जंहा से नहर निकली है। जोकि उन्नाव से आई है। बीती रात नहर की पटरी कट जाने से नहर का पानी लोगो के घरों में घुस गया। मामला रात का होने के कारण अफ़रा तफरी मच गई।हद तो तब हो गई जब कोतवाली परिसर में भी चारो तरफ पानी ही पानी नजर आने लगा।

ये भी देखें:पीसीएस 2020: रविवार को 19 जिलों में होगी परीक्षा, तैयारियां हुई तेज

सिचाई विभाग के अधिकारियों ने नहीं सुना

लोगों ने इसकी सूचना सिचाई विभाग के अधिकारियों को दी लेकिन उनके कानों में जूं नही रेंगी। पुलिस के अधिकारियों ने भी सूचना दी लेकिन फिर भी समस्या का समाधान नही हुआ। जिससे रात भर लोगो को परेशान होना पड़ा। सुबह विभागीय कर्मचारी आये और उन्होंने फौरी तौर पर नहर की पटरी को ठीक कर दिया।लेकिन अब लोगो के मन मे डर बना है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

Newstrack

Newstrack

Next Story