सुषमा की हत्या का ऐसे हुआ खुलासा, पता चला तो हो गए सब हैरान

रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की बुलंदशहर जिले के शूटर मुकेश और संदीप के साथ मुठभेड़ हुई जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 July 2023 5:20 PM GMT
सुषमा की हत्या का ऐसे हुआ खुलासा, पता चला तो हो गए सब हैरान
X

ग्रेटर नोएड: रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की बुलंदशहर जिले के शूटर मुकेश और संदीप के साथ मुठभेड़ हुई जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार शूटरों ने सुषमा के लिव-इन-पार्टनर से 8 लाख रुपये की सुपारी लेकर उसकी गोली मारकर हत्या की है। मुठभेड़ में दोनों के पैर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें...जल्द आने वाले वाली किसानों के खाते में तीसरी किस्त, फौरन कर लें ये काम

पुलिस ने हत्या की साजिश रचने के आरोप में लिव-इन पार्टनर गजेंद्र भाटी और बुलंदशहर हमले के मुख्य आरोपी प्रमोद समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नोएडा पुलिस ने बताया है कि बदमाशों के कब्जे से Fortuner गाड़ी व अवैध असलहा बरामद किया है और 4 अभियुक्तओं भी गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें...केंद्र ने SPG नियमों को किया सख्त, गांधी परिवार ने तोड़ा तो रद्द होगी सुरक्षा

पुलिस के मुताबिक गजेंद्र ने बताया है कि सुषमा उस पर शादी का दबाव बना रही थी और संपत्ति भी अपने नाम कराना चाहती थी। गजेंद्र सुषमा के चरित्र पर भी शक करता था। सुषमा से छुटकारा पाने के लिए गजेंद्र ने 8 लाख रुपये की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई है।

यह भी पढ़ें...कालाधन: आ गई स्विस बैंक की पहली लिस्ट, जानिए पूरी डिटेल

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए शूटर मुकेश के खिलाफ 22 केस और संदीप पर 2 केस दर्ज हैं। इस हत्या का खुलासा करने पर एसएसपी ने पुलिस टीम को सम्मानित करने की घोषणा की है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story