×

कल से कार्य बहिष्कार करेंगे फूड एंड सिविल सप्लाइज इंस्पेक्टर्स

यूपी फूड एण्ड सिविल सप्लाइज इंस्पेक्टर्स/आफिसर्स एसोसिएशन ने 14 दिसम्बर से कार्यबहिष्कार करने का एलान कर दिया है। इस कारण सूबे में धान खरीद और पीडीएस सेवा का काम प्रभावित हो सकता है। आन्देालन के दूसरे चरण में 18 दिसम्बर को खाद्य आयुक्त कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Dec 2019 4:27 PM GMT
कल से कार्य बहिष्कार करेंगे फूड एंड सिविल सप्लाइज इंस्पेक्टर्स
X

लखनऊ: यूपी फूड एण्ड सिविल सप्लाइज इंस्पेक्टर्स/आफिसर्स एसोसिएशन ने 14 दिसम्बर से कार्यबहिष्कार करने का एलान कर दिया है। इस कारण सूबे में धान खरीद और पीडीएस सेवा का काम प्रभावित हो सकता है। आन्देालन के दूसरे चरण में 18 दिसम्बर को खाद्य आयुक्त कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंं...राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं, अब नहीं खुलेगा केस

एसोसिएशन की आपात बैठक में 13 नवम्बर 2018 को प्रमुख सचिव की अध्यक्षता में हुई बैठक में मांगों पर बनी आम सहमति की प्रतिपूर्ति न होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए आन्दोलन का एलान किया गया है। प्रान्तीय अध्यक्ष अरूण दत्त शर्मा ने बताया कि इसके उपरान्त 8 नवम्बर 2019 को पुनः वार्ता की गई।

यह भी पढ़ेंं...CAB पर पूर्वोत्तर में बढ़ा तनाव, इंटरनेट बंद, फ्लाइटें रद्द, जानें दिनभर के बड़े अपडेट्स

इस वार्ता में खाद्य आयुक्त से मांगों पर सहमति बनी। लेकिन कोई आदेश जारी न होने पर संघ ने उच्चाधिकारियों की उपेक्षा से नाराज होकर 27 नवम्बर 2019 को नोटिस देकर कार्य बहिष्कार का निर्णय लिया है। उन्होने बताया कि 14 से 17 दिसंबर तक प्रदेश भर में कार्य बहिष्कार होगा। आन्दोलन के दूसरे चरण में 18 दिसम्बर को खाद्य आयुक्त कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story