×

रायबरेली में लव सेक्स और धोखा: पीड़िता का सुने दर्द, पड़ोसी बना हैवान

थाने में FIR दर्ज नहीं होने के बाद पीड़िता पुलिस अधीक्षक की चौखट पर न्याय की आस लेकर पहुंची है। पीड़ित किशोरी का केस रायबरेली के खीरो थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 7:00 AM GMT
रायबरेली में लव सेक्स और धोखा: पीड़िता का सुने दर्द, पड़ोसी बना हैवान
X
रायबरेली में लव सेक्स और धोखा: पीड़िता का सुने दर्द, पड़ोसी बना हैवान (Photo by social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में सरकार जब लड़कियों को प्यार के धोखे से बचाने के लिए कानून लेकर आई ठीक ऐसे समय में रायबरेली में लव-सेक्स और धोखा का मामला प्रकाश में आया है। 15 वर्षीय किशोरी को गांव के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर दो वर्षो तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोप है कि आरोपी द्वारा लगातार उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जब इसकी शिकायत थाने में की गई तो पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज नही किया।

ये भी पढ़ें:IND vs AUS: जानें भारत के धुरंधरों के बारे में, जिन्होंने दी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस

पीड़ित किशोरी का केस रायबरेली के खीरो थाना क्षेत्र से जुड़ा है

थाने में FIR दर्ज नहीं होने के बाद पीड़िता पुलिस अधीक्षक की चौखट पर न्याय की आस लेकर पहुंची है। पीड़ित किशोरी का केस रायबरेली के खीरो थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पीड़िता का आरोप है कि उसी के गांव के रहने वाले पवन ने शादी का झांसा देकर दो वर्षों से बलात्कार किया और अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। ये भी आरोप है़ कि लोगो से सब कुछ बताने की बात कह कर वह जबरन बलात्कर कर रहा है। पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध में हमने थाने में शिकायत भी की पर थाने की पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नही किया। बीती 14 नवम्बर से हम लोगो को थाने के चक्कर लगवा रही है। अब थक हार के हम पुलिस अधीक्षक की चौखट पर आए हैं और न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें:नहीं रुकेगा बैंड-बाजा: CM योगी ने दिए सख्त आदेश, पुलिस की मनमानी बंद

रेप जैसे गंभीर मामले में थाने की पुलिस द्वारा की गई हीलाहवाली को लेकर जब अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव से बात की गई तो साहब ने कैमरा देखते ही चुप्पी साध ली और पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बचते रहे।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story