×

वसीम रिजवी को कोरोना: अभी भी नहीं बदले तेवर, मुल्लाओं पर बोला हमला

यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने खुद को क्वारेंटाईन कर लिया है और होम आइसोलेशन में हैं।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 11:02 AM GMT
वसीम रिजवी को कोरोना: अभी भी नहीं बदले तेवर, मुल्लाओं पर बोला हमला
X
वसीम रिजवी को कोरोना: अभी भी नहीं बदले तेवर, मुल्लाओं पर बोला हमला (file photo)

लखनऊ: यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने खुद को क्वारेंटाईन कर लिया है और होम आइसोलेशन में हैं। मुस्लिम कट्टरपंथियों के प्रति आक्रामक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले वसीम रिजवी ने एक बार फिर कट्टरपंथी मुल्लाओं पर हमला बोलते हुए कहा है कि कट्टरपंथी मुल्ला बिल्कुल खुश मत हो, वह कोरोना को हरा कर जल्दी ही वापस आयेंगे।

ये भी पढ़ें:वैक्सीन की मिली मंजूरी: भारत में इस महीने मिलेगी, रूस ने दिया साथ

वसीम रिजवी ने बताया

वसीम रिजवी ने बताया कि रामपुर न्यायालय में उनके खिलाफ चल रहे एक मुकदमें के सिलसिले में वह बीती 15 सितंबर को रामपुर गए थे। रामपुर से वापसी के बाद उन्होंने खाली समय होने के कारण शौकियां खाना बनाना शुरू किया। इस दौरान उन्हे आभास हुआ कि उनको खाने के मसाले वगैरह की सुगंध नहीं महसूस हो रही है। फिर उन्होंने और भी तरीके अपनाये और तेज महक वाला इत्र भी सूंघा लेकिन उन्हे महक नहीं आई तो अहसास हुआ कि उनकी सूंघने की ताकत पूरी तरह से गायब हो गई है। इसके बाद उन्होंने 15 सितंबर की शाम को ही चरक डायग्नोस्टिक सेंटर में अपनी कोरोना जांच कराई। 16 सितंबर को उनकी जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उनका कोरोना वायरस लोड़ 25 है।

corona corona (social media)

अपने आवास पर ही क्वारेंटाईन कर लिया था

इसके बाद उन्होंने स्वयं को अपने आवास पर ही क्वारेंटाईन करते हुए इसकी सूचना सोशल मीडिया पर देने के साथ ही अपील की है कि पिछले दिनों जो भी लोग उनके संपर्क में आये है वह अपनी जांच करवा ले। वसीम रिजवी ने बताया कि उनकी सूंघने की ताकत पूरी तरह से खत्म हो गई है। इसके अलावा पेट और सिर में दर्द है। जरूरत पड़ी तो अस्पताल में भर्ती होंगे।

ये भी पढ़ें:बिजली ले रही लोगों की जान: यूपी के इन जिलों में हुई 28 मौतें, मिलेगा मुआवजा

बता दे कि वसीम रिजवी का पिछले महीने ही उप्र. शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष पद का कार्यकाल समाप्त हुआ है। इस पद पर रहने के दौरान उन्होंने मुस्लिम कट्टरपंथियों पर लगातार तीखा हमला किया। लाकडाउन के दौरान वसीम रिजवी ने शिया वक्फ बोर्ड की सभी संपत्तियों के मुत्वल्लियों से गरीबों के खाने का इंतजाम करने को कहा था और स्वयं भी तमाम गरीबों और बेसहारा लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया था।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story