आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, कई लोगों की मौत, 30 घायल

उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार रात को बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई तो 30 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार रात को बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई तो 30 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

दअरसल उन्नाव के पास तेज रफ्तार बस टायर फटने की वजह से पलट गई। हादसे के समय ज्यादातर या​त्री सो रहे थे। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को पुलिस की मदद से कन्नौज के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें…पहले महिला को दिया तीन तलाक, फिर ससुर ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया रेप

मिली जानकारी के मुताबिक करीब 20 यात्रियों की हालत गंभीर है। इन्हें कानपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही उन्नाव के डीएम और एसपी ने ​मेडिकल कॉलेज पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। अस्पताल प्रशासन से सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा।

यह भी पढ़ें…हैदराबाद में हुआ जबरदस्त विस्फोट, 2 लोग घायल, मचा हड़कंप

डीएम रविंद्र कुमार के मुताबिक बस जयपुर से बिहार जा रही थी। जो एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई। दुर्घटना में चार लोगों की मौत और 30 से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App