पहले महिला को दिया तीन तलाक, फिर ससुर ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया रेप

राजस्थान से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला ने अपने ससुर और एक अन्य रिश्तेदार पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

Published by Shreya Published: November 28, 2019 | 9:12 am
पहले महिला को दिया तीन तलाक, फिर ससुर ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया रेप

पहले महिला को दिया तीन तलाक, फिर ससुर ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया रेप

जयपुर: राजस्थान से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला ने अपने ससुर और एक अन्य रिश्तेदार पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि, उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद उसके ससुर और एक अन्य रिश्तेदार ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। भिवाड़ी के महिला पुलिस स्टेशन में सोमवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें महिला द्वारा दावा किया गया है कि, उसके पति ने उसे शुक्रवार को तीन बार ‘तलाक’ बोलकर तलाक दिया था।

यह भी पढ़ें: गांधी को छोड़ गोडसे को बताया देशभक्त, BJP सांसद के इस बयान से मच गया हंगामा

ट्रिपल तलाक पर जताई थी आपत्ति

पति के ट्रिपल तलाक देने पर उसने आपत्ति जताई तो उसके ससुर और ससुर के भाई ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, पति पर ट्रिपल तलाक देने के लिए, बहनोई पर पिटाई करने के लिए, ससुर और दूसरे रिश्तेदार पर सामूहिक रेप के लिए शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: 28NOV: इन राशियों के लोगों का कोई कर रहा इंतजार, जानिए राशिफल व पंचांग

एक और मामला हुआ दर्ज

बता दें कि, इसी थाने में मंगलवार को एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर भी ट्रिपल तलाक से संबंधित एक मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि, महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसको 17 नवंबर को फोन पर तीन बार तलाक बोल दिया था। महिला ने अपने ससुर, सास और पति के अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि, मुस्लिम महिलाओं (विवाह पर अधिकारों का संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: सीएम कुर्सी, शिवसेना और साठ साल, दो पीढ़ियों का सफर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App