×

कब्र से गायब सिर: हापुड़ के गांव में मचा हड़कंप, तांत्रिक क्रियाओं के लिए खोदी गई

मामला हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र का है, जहां डुहरी गांव के कब्रिस्तान में चार कब्र खुदी हुई मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं कब्र से दो महिला शवों के सिर भी गायब मिले।

Chitra Singh
Published on: 4 Feb 2021 12:24 PM GMT
कब्र से गायब सिर: हापुड़ के गांव में मचा हड़कंप, तांत्रिक क्रियाओं के लिए खोदी गई
X
कब्र से गायब सिर: हापुड़ के गांव में मचा हड़कंप, तांत्रिक क्रियाओं के लिए खोदी गई

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में अब क़ब्र भी सुरक्षित नहीं नजर आ रही है, ताजा मामला जनपद हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के डुहरी गांव के कब्रिस्तान का है, जहां कब्रिस्तान में चार कब्र खुदी हुई मिली। हैरत की बात यह है कि खुदी हुई कब्र से दो महिलाओं के सिर गायब थे। फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

कब्र से गायब हुए सिर

मामला हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र का है, जहां डुहरी गांव के कब्रिस्तान में चार कब्र खुदी हुई मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं कब्र से दो महिला शवों के सिर भी गायब मिले। मामले की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग कब्रिस्तान पर पहुँच गए, इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, आनन-फानन में पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

graveyard

चौरी चौरा शताब्दी महोत्सव: अंबेडकर नगर में हुआ आयोजन, शहीदों को किया याद

तांत्रिक क्रियाओं के लिए खोदी गई कब्र?

वही स्थानीय लोगों में चर्चा है कि तांत्रिक क्रियाओं के लिए यह कब्र खोदी गई हैं, साथ ही तांत्रिक क्रिया में इस्तेमाल के लिए महिला शवों के सिर को ले जाया गया होगा। यह आशंका जताई जा रही है। लेकिन पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

देखें वीडियो...

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-04-at-17.15.29.mp4"][/video]

रिपोर्ट- अवनीश पाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story