Sonbhadra News: बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक केंद्र से लाखों की ठगी, केंद्र संचालक सहित दो गिरफ्तार

Sonbhadra News: बीजपुर थाना क्षेत्र के अंजानी निवासी सुरेंद्र पांडेय ने बीजपुर थाने में तहरीर देकर अवगत कराया कि बखहिरवां बाजार स्थित बैंक आफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से ठगी की जा रही है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 23 March 2023 8:42 PM GMT
Sonbhadra News: बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक केंद्र से लाखों की ठगी, केंद्र संचालक सहित दो गिरफ्तार
X
Sonbhadra two arrested in Fraud

Sonbhadra News: बीजपुर थाना क्षेत्र के बखरिहवां में संचालित ग्राहक सेवा केंद्र के जरिए ग्राहकों से लगभग 14 लाख की ठगी का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि 50 से अधिक ग्राहक ठगी के शिकार हुए हैं मामले में पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करने के साथ ही, ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के साथ ही, ठगी में सहयोग करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद बृहस्पतिवार को दोनों का चालान कर दिया गया।

बीजपुर थाना क्षेत्र के अंजानी निवासी सुरेंद्र पांडेय ने बीजपुर थाने में तहरीर देकर अवगत कराया कि बखहिरवां बाजार स्थित बैंक आफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से ठगी की जा रही है। उन्होंने इसके लिए केंद्र संचालक कौशर अब्बास निवासी कुंडाडीह थाना म्योरपुर और उसकी सहयोगी शकुंतला देवी पत्नी जगनारायण निवासी लीलाडेवा, थाना बीजपुर को जिम्मेदार बताया। पुलिस को यह भी अवगत कराया कि उक्त ग्राहक सेवा केंद्र के जरिए उसके परिवार के लोगों से 1.26 लाख, 18 हजार, छह हजार और पांच सौ की ठगी कर ली गई है। वहीं अन्य 47 ग्राहकों से लगभग 12 लाख की ठगी कर ली गई है। मामले में पुलिस ने बुधवार की रात दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 419, 420, 467, 468, 471, 406 मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एएसपी और क्षेत्राधिकारी दुद्धी के निर्देशन में बीजपुर पुलिस ने बृहस्पतिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों कौसर अब्बास और शकुंतला देवी का बुधवार की दोपहर बाद संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी वाली टीम की अगुवाई प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने की।

ट्रक से उठी लपटों ने मचाई अफरातफरी

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मंगुराही गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे खड़ी ट्रक से बृहस्पतिवार की शाम अचानक लपटें उठने से अफरातफरी मच गई। बताया जाता है झारखंड के जमशेदपुर से एक ट्रक, ट्रक से जुड़े स्पेयर पार्टस को लेकर लखनऊ जा रहा था। ट्रक राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मंगुराही पहुंचा, तो चालक सड़क किनारे उसे खड़ा कर वेल्डिंग का कार्य कराने लगा। तभी किसी तरह आग लग गई।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story