Saharanpur News: अवैध संबंध बने दुश्मनी की वजह, दोस्तों ने ही कर दी दोस्त की हत्या, कंकाल से खुला मौत का राज

Saharanpur News: शहर में लगातार दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही है, ताजा मामला जनपद सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र का है, जहां अवैध संबंधों के चलते दोस्तों ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

Neena Jain
Published on: 4 April 2023 11:01 PM GMT
Saharanpur News: अवैध संबंध बने दुश्मनी की वजह, दोस्तों ने ही कर दी दोस्त की हत्या, कंकाल से खुला मौत का राज
X
सहारनपुर में अवैध संबंध के कारण दोस्तों ने किया दोस्त का कत्ल- (Photo- Newstrack)

Saharanpur News: शहर में लगातार दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही है, ताजा मामला जनपद सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र का है, जहां अवैध संबंधों के चलते दोस्तों ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल पूरा मामला 1 सप्ताह पहले का है जहां थाना सरसावा क्षेत्र में एक शव कंकाल के रूप में मिला था, जिसके बाद परिजनों की निशानदेही पर उसकी शिनाख्त 2 महीने से लापता शाहनवाज निवासी मानकमऊ थाना कुतुबशेर के रूप में की गई।

पुलिस ने गहनता से मामले की जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकल कर आया। जहां तीन दोस्तों ने ही अपने दोस्त को स्मैक पिलाने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर शव को पेट्रोल से जलाकर खाक कर दिया।

दोस्त की पत्नी से थे मृतक के अवैध सम्बन्ध

एसएसपी सहारनपुर डॉ. विपिन ताडा ने प्रेसवार्ता कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक शाहनवाज के अवैध संबंध हत्यारोपी दोस्त शाहरुख की दूसरी पत्नी से हो गए थे, जिसकी सूचना के बाद शाहरुख ने अन्य तीन दोस्तों के साथ मिलकर शाहनवाज को थाना सरसावा क्षेत्र में ले जाकर पहले स्मैक पिलाकर नशा कराया फिर सब ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारे दोस्त यहीं नहीं रुके और उन्होंने मृतक के शव में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शाहरुख को हिरासत में लेकर जांच शुरू की तो कोई ठोस सबूत ना मिलने के कारण पुलिस शाहरुख पर कार्रवाई नहीं कर पाई लेकिन हत्यारोपी शाहरुख शातिर किस्म का अपराधी है और वो पुलिस से बचने के लिए यह न्यायालय से जमानत तुड़वाकर पुराने मुकदमे में जेल चला गया। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में अभी तक मृतक के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मुख्य आरोपी जेल में होने के कारण उसे जल्दी ही रिमांड पर लिया जाएगा।

खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हज़ार रुपये के इनाम

इस मामले में गहनता से जांच पड़ताल करने और मामले का सफल अनावरण करने के लिए एसएसपी सहारनपुर द्वारा थाना कुतुबशेर और थाना सरसावा पुलिस को 25 हज़ार रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की गई।

Neena Jain

Neena Jain

Next Story