×

हिंसा में मारे गए जवान का हुआ ऐसा अंतिम संस्कार, गूंज उठा भारत माता का नारा

अंकित शर्मा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के इटावा गांव के रहने वाले थे। वो दिल्ली ख़ुफ़िया विभाग में आरक्षी के पद पर तैनात थे। वो अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रहे थे।

SK Gautam
Published on: 27 Feb 2020 3:26 PM GMT
हिंसा में मारे गए जवान का हुआ ऐसा अंतिम संस्कार, गूंज उठा भारत माता का नारा
X

इटावा: दिल्ली में मंगलवार को हुई हिंसा में शहीद हुए आई बी कांस्टेबल अंकित शर्मा का पार्थिव शरीर आज दोपहर उनके पैतृक गांव इटावा पहुंचा तो गांव में कोहराम मच गया। हर किसी की आंख में आशु तो जुबां पर भारत माता की जय अमर शदीद अंकित शर्मा अमर रहे के जयकारो की गूंज थी। देर शाम लगभग 4:30 बजे अंकित शर्मा का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया।

अंकित शर्मा की लाश नाले से मिली थी

बता दें कि अंकित शर्मा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के इटावा गांव के रहने वाले थे। वो दिल्ली ख़ुफ़िया विभाग में आरक्षी के पद पर तैनात थे। वो अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रहे थे। बुधवार सुबह अंकित शर्मा की लाश हिंसा ग्रस्त इलाके के एक नाले से मिली थी।

ये भी देखें: दिनों दिन बढ़ती महंगाई के खिलाफ विपक्ष ने किया सदन से बायकाट

शहीद अंकित शर्मा के अंतिम संस्कार में मुज़फ्फरनगर का जिला प्रशासन और भारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान।,बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक के साथ साथ हजारो की संख्या में ग्रामीण शहीद अंकित शर्मा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस गमगीन माहौल में केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने कहा है की दिल्ली हिंसा मामले में कोई भी आरोपी को बख्सा नहीं जायेगा चाहे वो किसी भी पार्टी का हो।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story