×

जुआरी पति ने पत्नी को दांव पर लगाया, हारने पर दोस्तों ने किया गैंगरेप

यूपी के जौनपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया। जुआ खेलने के दौरान उसके रुपये खत्म हुए तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया।

Aditya Mishra
Published on: 2 Aug 2019 10:33 AM GMT
जुआरी पति ने पत्नी को दांव पर लगाया, हारने पर दोस्तों ने किया गैंगरेप
X

जौनपुर: यूपी के जौनपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया। जुआ खेलने के दौरान उसके रुपये खत्म हुए तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। हारने पर उसके दोस्तों ने विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित न्याय के लिए थाने गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बात न्यायालय तक पहुंची तो एसीजेएम पंचम ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। कोर्ट के आदेश पर जफराबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कॉपी कोर्ट में दाखिल की गई।

ये भी पढ़ें...जानिए कैसे, कुलदीप सिंह सेंगर की बर्बादी के सबसे असली विलेन हैं अखिलेश यादव

ये है पूरा मामला

जौनपुर जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र निवासी महिला ने कोर्ट में अर्जी दी कि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी। कोर्ट में बताया कि उसका पति शराब पीता है और जुआ खेलता है। आरोप है कि जब वह ससुराल में रहती थी, तो उस दौरान उसके दोस्त अरुण और रिश्तेदार अनिल घर पर आते थे।

पत्नी ने बताया कि घर में ही शराब और जुआ चलता था। एक दिन पति के पास रुपये खत्म होने पर उसे ही दांव पर लगा दिया और हार गया। उसके बाद अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह अपने मायके चली आई।

दिसंबर 2018 को पति ने पत्नी के मायके आकर उससे क्षमा मांगी और आगे से ऐसी गलती नहीं होने का वादा किया। इसके बाद पत्नी, पति के साथ गाड़ी में बैठ कर ससुराल के लिए रवाना हो गई।

बीच में ससुराल आते वक्त पति ने गाड़ी रोक ली। जहां से रास्ते में ही गाड़ी में आकर अरुण और अनिल बैठ गए। उसके बाद दोनों ने फिर बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें...विदेश मंत्री जयशंकर ने माइक पोम्पियो से की मुलाक़ात, कश्मीर मुद्दे पर दिया ये बयान

केस दर्ज

पीड़िता का आरोप है कि थाना व एसपी से शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट ने प्रथम दृष्टया गंभीर मामला पाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। तब जफराबाद में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू हुई।

ये भी पढ़ें...राज्‍यसभा में UAPA बिल पास, अब आतंकवाद से सख्‍ती से निपटेगा भारत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story