गणेश पंडाल पर हड़कंप! दरोगा ने खोली लावारिस अटैची, फिर हुआ ये….

गणेश पंडाल के पास एक लावारिस अटैची मिलने से हड़कंप मच गया। संदिग्ध स्थित में रखी अटैची देखकर लोगो ने उससे दूरी बना ली। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस भी दूर खड़ी नजर आई। इसी दौरान एक दरोगा पहुंचे और उन्होंने फिल्मी अंदाज में पहले अटैची खोलने का प्रयास किया।

गणेश पंडाल पर हड़कंप! दरोगा ने खोली लावारिस अटैची, फिर हुआ ये....

गणेश पंडाल पर हड़कंप! दरोगा ने खोली लावारिस अटैची, फिर हुआ ये....

सुमित शर्मा

कानपुर : गणेश पंडाल के पास एक लावारिस अटैची मिलने से हड़कंप मच गया। संदिग्ध स्थित में रखी अटैची देखकर लोगो ने उससे दूरी बना ली। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस भी दूर खड़ी नजर आई। इसी दौरान एक दरोगा पहुंचे और उन्होंने फिल्मी अंदाज में पहले अटैची खोलने का प्रयास किया। जब वो नहीं खुली तो उसे पटक तोड़ दिया। फिल्मी स्टाईल में अटैची को फेंककर चल दिया। अटैची के खुलते ही गणपति बप्प मोर्या के नारे लगने लगे।

Ganesh pandal

यह भी देखें… इतना छोटा घोड़ा! अजूबे से कम नहीं ये, देखने को पागल है पूरी दुनिया

ईटों के उपर काले रंग की अटैची

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित बर्रा पांच में गणेश पंडाल में दोपहर के वक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था । पंडाल से चंद कदमों की दूरी पर दिवार के पास ईटों के उपर काले रंग की अटैची रखी थी । जब स्थानीय लोगो की नजर उस अटैची पर पड़ी तो अफरा तफरी मच गई ।

स्थानीय लोगो ने लावारिस अटैची मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अटैची की जांच पड़ताल की और दूर खड़े हो गए है। इसके बार बर्रा थाने में तैनात दरोगा अशोक कुमार पहुंचे। दरोगा ने बिना डरे अटैची को उठाकर सड़क के बीच में रखा। उन्होंने पहले उसे सावधानी के साथ खोलने का प्रयास किया।

Ganesh pandal

जब अटैची नहीं खुली तो ईट से तोड़ने का प्रयास किया। इसके बाद भी अटैची नहीं खुली तो उसे पटक-पटक तोड़ दिया। खैरियत की बात ये रही कि अटैची के अंदर कुछ नहीं था। इसके बाद स्थानीय लोगो ने चैन की सांस ली।

यह भी देखें… प्रियंका बनी ठकुराईन! बदल गया सरनेम, हर कोई रह गया हैरान 

बर्रा इंस्पेक्टर सतीश कुमार के मुताबिक एक लावारिस अटैची मिली थी। उसको खुलवा गया तो वो खाली थी। इसमें किसी की शरारत थी।