×

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर दुधमुंहे बच्चे के साथ धरने पर बैठी गैंगरेप पीड़िता

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। साढ़े सात महीने से इंसाफ के लिए भटक रही गैंगरेप पीड़िता पति और दुधमुंहे बच्चे के साथ एसपी आफिस के सामने धरने पर बैठी है। न्याय में देरी के कारण उसने मोदी सरकार से इच्छा मृत्यु की मांग की है।

Dharmendra kumar
Published on: 31 May 2019 11:02 AM GMT
दोषियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर दुधमुंहे बच्चे के साथ धरने पर बैठी गैंगरेप पीड़िता
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। साढ़े सात महीने से इंसाफ के लिए भटक रही गैंगरेप पीड़िता पति और दुधमुंहे बच्चे के साथ एसपी आफिस के सामने धरने पर बैठी है। न्याय में देरी के कारण उसने मोदी सरकार से इच्छा मृत्यु की मांग की है।

शुक्रवार को एसपी आॅफिस के बाहर धरने पर बैठे भदोखर थाना क्षेत्र के निवासी वीरेंद्र साहू ने बताया कि गत 18 अक्टूबर को पत्नी के साथ गैंगरेप हुआ था। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। थाने में मुकदमा तक नहीं लिखा गया तो न्यायालय से मुकदमा लिखवाया।

यह भी पढ़ें...विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर निकाली जागरूकता रैली

उसके बाद 3 दिसंबर को बयान दर्ज, डाक्टरी हुई। कई बार सीओ ने जांच किया और जांच में साक्ष्य सही पाया गया, लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। साढ़े सात महीने से वह एसपी आॅफिस का चक्कर काट रही है। पीड़िता से कहा जाता है कि अप्लिकेशन दे दो कार्रवाई की जाएगी, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़िता ने कहा कि हम पुलिस अधीक्षक के यहां आए, लेकिन हमको मिलने नहीं दिया जा रहा है। सिपाही मुलाकात नहीं करने दे रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात हुई।

यह भी पढ़ें...EVEREST : दुनिया के सबसे ऊंचे पहाड़ पर ट्रैफिक जाम

पीड़ित के पति ने कहा कि हम लोग मोदी सरकार से यही मांग रख रहे हैं कि हमें न्याय दीजिए। वरना इच्छा मृत्यु दे दें हम लोग आत्म हत्या कर लेंगें। जीने क्या मतलब हमें न्याय नहीं मिल रहा है।

पूरे मामले पर एसपी सुनील सिंह ने फोन पर बताया कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ वारंट जारी है। जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजेगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story