×

खुशी दुबे ने सरकार से न्याय की उम्मीद छोड़ी, मीडिया से कहा कि आप लोग ही न्याय दिला दीजिये

बाराबंकी के जिला अस्पताल में आज अचानक हलचल बढ़ गयी क्योंकि यहाँ बिकरु काण्ड के आरोपी अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे को पुलिस ने भर्ती कराया था ।

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 9:32 AM GMT
खुशी दुबे ने सरकार से न्याय की उम्मीद छोड़ी, मीडिया से कहा कि आप लोग ही न्याय दिला दीजिये
X
विकास दुबे के घर कोहराम: परिवार का रो-रो कर बुरा हाल, अस्पताल में लगी लाइन (Photo by social media)

बाराबंकी: कानपुर के बिकरु काण्ड के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे के मुँह से खून आने के कारण पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है । डॉक्टर ने जहाँ उनके भर्ती होने का कारण मुँह से खून आना बताया है वहीं एक वायरल वीडियो में खुशी दुबे खून आने की बात से इनकार करती दिखाई दे रही है ।

ये भी पढ़ें:देश में दौड़ा खतरा: दूसरी लहर से दहशत में आया देश, लोग कर रहे पलायन

बाराबंकी के जिला अस्पताल में आज अचानक हलचल बढ़ गयी

बाराबंकी के जिला अस्पताल में आज अचानक हलचल बढ़ गयी क्योंकि यहाँ बिकरु काण्ड के आरोपी अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे को पुलिस ने भर्ती कराया था । यहाँ के डॉक्टर से जब पूँछा गया कि खुशी दुबे क्यों भर्ती कराई गई है और उन्हें क्या बीमारी है तो डॉक्टर ने भर्ती होने का कारण उनके मुँह से खून आना बताया लेकिन वहीं एक वायरल वीडियो में खुशी दुबे अस्पताल में भर्ती होने का कारण कमजोरी बता रही है और मुँह से खून आने की बात से साफ इंकार कर रही हैं ।

barabanki-matter barabanki-matter (Photo by social media)

जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर डी. के.चौधरी ने बताया

जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर डी. के.चौधरी ने बताया कि दो लड़कियां इलाज के लिए लायी गयी है एक का नाम रूपा है जिसको झटके आ रहे है और दूसरी का नाम खुशी है जिसको मुँह से खून आ रहा है , जाँच लिख दी गयी है और भर्ती कर लिया गया है । ज्यादा गंभीर नही है यही कन्ट्रोल हो जाना चाहिए । डॉक्टर से जब यह पूँछा गया कि खुशी बिकरु काण्ड के आरोपी की पत्नी है तो उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्हें नही है ।

ये भी पढ़ें:जिंदगी की भूलः बेल खुद को समझ बैठी पेड़, अहसास हुआ तो बहुत देर हो चुकी थी

ठीक उसी समय एक वायरल वीडियो हमें प्राप्त हुआ जिसमें खुशी मुँह से खून आने की बात से साफ इंकार कर रही है और भर्ती होने का कारण मात्र कमजोरी बता रही है । खुशी दुबे ने बताया कि उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नही है । अब सच्चाई क्या है डॉक्टर सच बोल रहे हैं या खुशी दुबे यह तो पता नही लेकिन खुशी दुबे अस्पताल में भर्ती हुई है इसमें कोई शंका नही है ।

गैंगस्टर अमर दुबे की पत्नी खुशी का एक और वीडियो वायरल हुआ

आज बाराबंकी से गैंगस्टर अमर दुबे की पत्नी खुशी का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें खुशी दुबे ने सरकार से न्याय की उम्मीद छोड़ते हुए मीडिया से कहा कि आप लोग ही न्याय दिला दीजिये । खुशी दुबे ने वीडियो में सरकार से सवाल किया कि आखिर दो दिन की शादी में मेरा क्या रोल था जो इतनी धाराएं लगाकर अन्दर डाल दिया गया।

बाराबंकी के जिला अस्पताल से कानपुर के बिकरु काण्ड के आरोपी गैंगस्टर अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें उसने सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उन्हें पता ही नही की आखिर दो दिन की शादी में उनका और महिलाओं का क्या रोल था । सरकार से न्याय की उम्मीद छोड़ते हुए खुशी दुबे ने मीडिया से कहा कि आप लोग ही न्याय दिला दीजिये वैसे वह न्याय की उम्मीद छोड़ चुकी है क्योंकि न्याय मिलना होता तो अब तक मिल चुका होता ।

खुशी दुबे ने कहा कि उन्हें इस काण्ड का मोहरा बनाया गया

खुशी दुबे ने कहा कि उन्हें इस काण्ड का मोहरा बनाया गया वरना क्या कारण था कि जिनकी शादी के 25 साल हो गए वह छोड़ दिये गए और मेरी शादी को 2 दिन हुए मुझे गम्भीर धाराओं में अन्दर कर दिया गया । वह अब न्याय की उम्मीद छोड़ चुकी है क्योंकि अगर न्याय मिलना होता तो अब तक मिल चुका होता आखिर सरकार है कहाँ । मीडिया से मदद करने की बात कहते हुए खुशी ने कहा कि आप लोग ही न्याय दिलवा दीजिये । खुशी ने बताया कि उनके माता पिता जब मिलने आते है तो उन्हें जरूर आस्वस्त करते है कि जल्दी छोड़ दी जाओगी ।

सरफराज़ वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story