×

Sonbhadra News: व्यवसायी परिवार पर दबंगों का कहर, बेटे पर जानलेवा हमला, जिंदगी-मौत से जूझ रहा युवक

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के डाला पुलिस चौकी अंतर्गत डाला निवासी एक सामान्य व्यवसायी परिवार पर दबंगों का कहर टूट पड़ा है। तीन दिन पूर्व जानलेवा हमला कर बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 6 April 2023 8:58 PM GMT
Sonbhadra News: व्यवसायी परिवार पर दबंगों का कहर, बेटे पर जानलेवा हमला, जिंदगी-मौत से जूझ रहा युवक
X
फिरोजाबाद में बेटे और पति ने मिलकर महिला को मार डाला: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के डाला पुलिस चौकी अंतर्गत डाला निवासी एक सामान्य व्यवसायी परिवार पर दबंगों का कहर टूट पड़ा है। तीन दिन पूर्व जहां जानलेवा हमला कर बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। वहीं पूर्व में उनकी पिटाई से मां की मौत हो चुकी है। बेटा वाराणसी में जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा है। उसके सिर में 16 से अधिक टांके लगाए गए हैं।

खौफजदा परिवार पुलिस और अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाने में लगा हुआ है। मामले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य सहित तीन के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य मामलों में एफआईआर भी की गई है लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

दुकान पर चाय पीने पहुंचे युवक पर लोहे की रॉड से हमला

डाला निवासी रामबली मिश्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उनका बेटा अरूण मिश्रा 30 वर्ष सुबह के वक्त चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए गया हुआ था। आरोप है कि वहां घात लगाकर बैठे सुभाष पाल, जिसे पूर्व जिला पंचायत, पिंटू पाल और छोटू पाल ने लाठी-डंडे और राड से हमला बोल दिया। अरूण की तब तक पिटाई की गई, जब तक वह मरणासन्न हालत में नहीं पहुंच गया। उसे उपचार के लिए चोपन सीएचसी ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल और जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी में उसे सिर में 16 टांके लगाए गए हैं। रामबली ने बताया कि अभी भी उसके कान से ब्लड का आना जारी है।

15 वर्ष पूर्व मां की भी आरोपियों ने लाठी से पीटकर ले ली थी जान!

रामबली का आरोप है कि 15 वर्ष पूर्व उनकी पत्नी को बच्चों के लेकर हुए झगड़े में आरोपियों ने लाठी से पीटकर घायल कर दिया था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया कि उस दौरान मामले की तहरीर पुलिस को दी गई थी लेकिन कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हो पाई थी। इस बार उन्हीं आरेापियों की तरफ से उनके बेटे पर जानलेवा हमला बोला गया है। कहा कि मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story