×

विस्फोट से दहला UP: भरभराकर गिरा मकान, कांग्रेस नेता की मौत, मलबे में दबे कई

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में गुरुवार सुबह एक मकान में तेज धमाके के साथ विस्फोटक पदार्थ फट गया। जिसके चलते दो मंजिला मकान भी भरभराकर गिर पड़ा। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

Shreya
Published on: 29 Oct 2020 6:43 AM GMT
विस्फोट से दहला UP: भरभराकर गिरा मकान, कांग्रेस नेता की मौत, मलबे में दबे कई
X
विस्फोट से दहला UP: भरभराकर गिरा मकान, कांग्रेस नेता की मौत, मलबे में दबे कई

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां पर गुरुवार सुबह एक मकान में तेज धमाके के साथ विस्फोटक पदार्थ फट गया। धमाका इतना तेज था कि दो मंजिला मकान भी भरभराकर गिर पड़ा। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि मलबे में कई लोगों के दबे होने की संभावना जताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंच गई और राहत बचाव कार्य में जुट गई है। हादसे से इलाके में दहशत का माहौल है।

आधा दर्जन मकानों की दीवारों में आई दरारें

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार सुबह नौ बजकर 25 मिनट के आसपास हुई है। जिस घर में यह हादसा हुआ वह सरधना के मोहल्ला पीर जादगान में माबूत खां निवासी टेहरकी का मकान है। इस घर में तेज धमाके के साथ विस्फोटक पदार्थ फट गया। धमाके के साथ मकान भी भरभराकर ढह गया। जिस वक्त ये घटना हुई परिवार के लोग मकान में ही थे। बताया जा रहा है कि इस धमाके की वजह से आसपास के करीब आधा दर्जन मकानों की दीवारों में दरारें आ गई हैं।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में आया मर्डर का ऐसा वीभत्स मामला,जज बोले- कभी ऐसा केस नहीं देखा

मौके पर मौजूद है पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

बताया जा रहा है कि मकान में धमाके के चलते आग लग गई। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। मलबे में दबे लोगों को बहार निकालने की कोशिश की जा रही है। घटना स्थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन मिलेगी सबको: पीएम मोदी का बड़ा एलान, पूरे देश के लिए होगी मुफ्त

कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत

मामले में पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हादसा मकान में गैस सिलेंडर के फटने से हुआ है। वहीं घटना के वक्त मकान में कितने लोग मौजूद थे, इसे लेकर जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि हादसे में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत हो चुकी है। इसके अलावा दो लोगों के दबे होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें: बसपा बेहद कमजोर: सरकार बनाने के दावे, पर सदन के अंदर-बाहर ऐसा हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story