×

गाजीपुर में गोलीकांड: राहगीर की हत्या कर भागे लुटेरे, साथ ले गए लाखों रुपए

ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से पैसे लूट कर फरार होने के लिए लूटेरों ने राहगीर से बाइक छीन ली और उसको गोली मार दी। जिससे राहगीर की मौत हो गयी। लुटेरों पैसा और बाइक लेकर फरार हो गए।

Shivani
Published on: 15 Oct 2020 5:44 PM GMT
गाजीपुर में गोलीकांड: राहगीर की हत्या कर भागे लुटेरे, साथ ले गए लाखों रुपए
X

गाजीपुर- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के बरेसर थाना क्षेत्र के तीराहीपुर परसा मार्ग स्थित बांकी मार्ग पर बदमाशों ने एक ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से तीन लाख चालीस हजार की लुट करने के बाद एक राहगीर को गोली मार पुलिस को खुली चुनौती दे दिया है। इस घटना से पुरे क्षेत्र में दहशत का माहौल ब्याप्त है। हालांकि सूचना मिलते ही बरेसर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई।

दरअसल, महाग्रामी पत्रकार ऐसोसिएशन के मुहम्मदाबाद के तहसील इकाई के अध्यक्ष रवीन्द्र यादव निवासी लखनौली ( परानपुर) अपने ग्राहक सेवा केन्द्र सिउरीअहमट से सायः करीब 4:30 बजे वापस अपने घर आ रहे थे। तभी पहले से घात लगाये बैठे बदमाशों ने बैंक के तीन लाख चालीस हजार रुपये व लैपटॉप, डिवाइस, रजिस्टर, चार्जर, व चेक बुक से भरा बैग को मारपीट कर छिन लिया और अपने अपाची बाईक से भागने लगे।

ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से लूटे तीन लाख चालीस हजार

बदमाश जैसे ही पचास मीटर की दुर बांकी मोड़ पहुंचे बदमाशों की अपाची बाईक खराब हो गई।तभी सुर्यभान चौहान पुत्र श्री राम चौहान (32) बांकी गांव स्थित बहन के घर से वापस अपने घर सतनगर जा रहें थे। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की बदमाशो ने सुर्यभान से उनकी मोटरसाइकिल छिनने लगे लेकिन नाकामयाब होने पर बदमाशों सुर्यभान के पीठ में सटाकर फायर कर दी जिससे मौके पर ही सुर्यभान की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बदमाश हेलमेट व मास्क लगाये हुए थे।

gazipur murder accused looted customer service center operator shot one ran away

डायल112 पर नहीं लगा फोन

मृतक के भांजे दिवाकर चौहान ने बताया की डायल 112 पर कई बार फोन मिलाने के बावजूद भी फोन नहीं मिला, वहीं कुछ लोगों ने बताया की डायल 112 पर कई बार प्रयास करने के बावजूद भी फोन नहीं मील पाया। हालांकि सुचना मिलते ही बरेसर थानाध्यक्ष व बाराचवर चौकी प्रभारी तुरंत ही अपने आलाधिकारियों को सुचीत कर मौके पर पहुंच चुके थे।

मृतक के भांजे ने बताया आखों देखा

वहीं मृतक के भांजे ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि अवधेश नामक युवक ने हमारे मामा सुर्यभान का कालर पकड़ गाली देते हुए कहा की रुक बस इतने में ही अवधेश नामक युवक ने अपने कमर से असलहा निकाल पीठ में गोली मार दिया और अपने अपाची बाईक युपी 70 सी एच 8557 को छोड़ सुर्यभान की स्पलेंडर बाईक लेकर भाग गये।

gazipur murder accused looted customer service center operator shot one ran away

पुर्व में भी इसी जगह पर ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक व पत्रकार रवीन्द्र यादव के भाई के साथ हो चुकी है, लुट की घटना

करीब एक साल पहले पत्रकार रवीन्द्र यादव के भाई व ग्राहक सेवा संचालक दयाशंकर यादव पर भी बदमाशों ने असलहे से पीठ में गोली मार एक लाख रुपये का लुठ किया था। हालांकि उस गोली कांड में ग्राहक सेवा संचालक की जान बच गई थी।उस समय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लुट कांड का पर्दाफाश कर दिया था।

ये भी पढ़ें- CM योगी की ‘ठोक दो’ नीति पर अमल, भाजपाई कानून व्यवस्था को दे रहे चुनौती-सपा

अब देखना ये है की क्या पुलिस पहले की तरह इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ पाती है। अब देखना ये है की गाजीपुर की बरेसर पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कितना कामयाब होती है।

मौके पर पहुंचे सपा नेता महेन्द्र चौहान

ग्रामीणों ने शव को परसा तिराहीपुर मार्ग पर रख मेन रोड जाम कर दिया है।मौके पर सपा के युवा नेता महेन्द्र चौहान भी मौके पर पहुंच जाम समाप्त कराया । सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार सड़क जाम किये हुए लोगों ने मृतक के परिजन को दस लाख रुपये व एक नौकरी की मांग कर रहे हैं।मिल रही जानकारी के अनुसार मौके पर डीएम और कप्तान भी पहुंच चुके है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे थाने चली गई। जहां से अग्रिम कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई थी।

रजनीश कुमार मिश्र

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story