×

CM योगी की 'ठोक दो' नीति पर अमल, भाजपाई कानून व्यवस्था को दे रहे चुनौती-सपा

समाजवादी पार्टी ने बलिया हत्याकांड केे बाद बयान जारी कर कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में लगातार फेल साबित हो रही है।

Shivani
Published on: 15 Oct 2020 5:21 PM GMT
CM योगी की ठोक दो नीति पर अमल, भाजपाई कानून व्यवस्था को दे रहे चुनौती-सपा
X

अखिलेश तिवारी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने बलिया में एसडीएम और सीओ पुलिस की मौजूदगी में हुई हत्या को लेकर प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथ लिया है समाजवादी पार्टी ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग खुलेआम कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं और सरकार बेबस बनी हुई है।

समाजवादी पार्टी ने बताया योगी सरकार को फेल

बलिया में सरेआम भाजपा नेता के हाथों मारे गए युवक के मामले में विरोधी राजनीतिक दल योगी सरकार पर हमलावर हैं। समाजवादी पार्टी ने वारदात के बाद बयान जारी कर कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में लगातार फेल साबित हो रही है।



यूपी में बढ़ते अपराध से लोगों की सुरक्षा पर खतराः

बलिया में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है जहां एसडीएम और सीओ के सामने भाजपा नेता ने युवक जय प्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के सामने से गोली मारकर बीजेपी नेता फरार भी हो गया। इस घटना ने आम लोगों की सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी में जंगलराज: राज्यपाल तुरंत करें योगी सरकार को बर्खास्त- दीपक सिंह

पुलिस के सामने से गोली मारकर बीजेपी नेता फरार

उत्तर प्रदेश में उन लोगों की जान बच नहीं सकती है, जो भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं। ऐसे लोग अपने हक की लड़ाई लड़ सकते हैं। इस अराजकता के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जिम्मेदार है ।

CM Yogi Adityanath ordered Ballia

सरकार की गलतियों को उजागर करती रहेगी सपा

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सरकार की गलतियों को उजागर करते रहेंगे। बलिया में जिस तरह की घटना हुई है, पार्टी उसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है और मौके से फरार हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ा से कड़ा दंड दिए जाने की सिफारिश करती है।

ये भी पढ़ें- BJP के गुंडे! हत्या करने का मिला लाइसेंस, अजय लल्लू बोले- योगी तुरंत दें इस्तीफा

योगी सरकार ने लोगों को ठोक दो नीति की शिक्षा दी

समाजवादी पार्टी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने लोगों को ठोक दो नीति की शिक्षा दी है, उसका यह दुष्परिणाम है कि बलिया में मामूली विवाद में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने एक आदमी की जान ले ली। उससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार के बड़े अधिकारी वहां मौजूद रहे और उन्होंने अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उसे फरार होने का मौका दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story