UP Nikay Chunav 2023: जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी ने कराया केस दर्ज, बोलीं- छवि खराब करने के हो रहे प्रयास

UP Nikay Chunav 2023: जनरल वीके सिंह की बेटी ने कहा, कुछ लोग उन पर निकाय चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप लगा रहे हैं। इससे समाज में उनकी छवि खराब हुई। उन्हें मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है।

Aman Kumar Singh
Published on: 26 April 2023 3:22 PM GMT (Updated on: 26 April 2023 3:32 PM GMT)
UP Nikay Chunav 2023: जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी ने कराया केस दर्ज, बोलीं- छवि खराब करने के हो रहे प्रयास
X
मृणालिनी सिंह (Social Media)

UP Nikay Chunav 2023: केंद्रीय राज्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद जनरल वीके सिंह (General VK Singh) की बेटी मृणालिनी सिंह ने अजय राजपूत नाम के एक शख्स पर छवि खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने उक्त व्यक्ति के बारे आरोप लगाया कि, अजय ने उन पर पैसे लेकर टिकट वितरण (Ticket Distribution) वाली बात लिख स्टेटस पर लगाया। मृणालिनी का कहना है कि इससे उनकी और उनके परिवार की छवि धूमिल हुई है। गाजियाबाद के विजयनगर थाने में अजय राजपूत के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

जनरल वीके सिंह की बेटी का कहना है कि, 'कुछ लोगों ने उन पर आरोप लगाया है कि निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav 2023) में पैसे लेकर टिकट बांटे जा रहे हैं। इससे समाज में मेरी छवि खराब हुई है। मुझे मानसिक प्रताड़ना के दौर से गुजरना पड़ रहा है।' इस संबंध में एसीपी नगर सुजीत राय (ACP Nagar Sujit Rai) का कहना है कि, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।'

कौन है अजय राजपूत?

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह ने विधायक और पूर्व मंत्री अतुल गर्ग (Atul Garg) के प्रतिनिधि अजय राजपूत (Ajay Rajput) पर 66 IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। मृणालिनी का आरोप है कि अजय राजपूत ने उन पर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया है। इन आरोपों को अजय ने अपने स्टेटस में शेयर किया है। पिछले दिनों टिकट वितरण को लेकर बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी के दफ्तर पर मार पीट हुई थी। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। फिलहाल, गाजियाबाद में बीजेपी दो गुटों में बंटी है।

मृणालिनी बोलीं- निष्पक्षता से हो जांच

मृणालिनी ने कहा कि, इस मामले की निष्पक्षता से जांच करा ली जाए। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री की बेटी मृणालिनी ने डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल से शिकायत की थी। शिकायत के बाद अग्रवाल ने विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story