×

Get Well Soon अमिताभ: देशभर में दुआओं का दौर जारी, मंदिर में हो रही पूजा

बाराबंकी के दौलपुर गांव से अमिताभ बच्चन का खास नाता रहा है। करीब 12 साल पहले इस गांव में अमिताभ बच्चन आए थे और इस दौरान उन्होंने गांव में ऐश्वर्या राय बच्चन कन्या महाविद्यालय स्थापित करने का वादा था।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 8:31 AM GMT
Get Well Soon अमिताभ: देशभर में दुआओं का दौर जारी, मंदिर में हो रही पूजा
X

बाराबंकी: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की। जो भी ये खबर सुन रहा है चकित हो जा रहा है। इस जानकारी के बाद से ही अमिताभ बच्चन के शुभचिंतक उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। इसी क्रम में बाराबंकी के दौलतपुर गांव में भी अमिताभ के फैंस उनकी सलामती के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं।

सिंधिया की राह पर पायलट: एमपी की तरह गिर सकती है राजस्थान सरकार

12 साल पहले इस गांव में अमिताभ बच्चन आए थे

दरअसल बाराबंकी के दौलपुर गांव से अमिताभ बच्चन का खास नाता रहा है। करीब 12 साल पहले इस गांव में अमिताभ बच्चन आए थे और इस दौरान उन्होंने गांव में ऐश्वर्या राय बच्चन कन्या महाविद्यालय स्थापित करने का वादा था। तभी से यहां के लोगों का अमिताभ बच्चन के साथ खासा जुड़ाव हो गया है। गांव के प्रधान और अमिताभ बच्चन सेवा संस्थान के सचिव अमित सिंह अभी भी महाविद्यालय बनने को लेकर उम्मीद लगाए बैठे हैं।

कांग्रेस पर जबरदस्त प्रहार! पत्नी धर्म निभाते हुए सारा सचिन पायलट भी उतरी मैदान में…

गाँव वाले पाठ-पूजा कर रहे

वहीं अमिताभ बच्चने के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए पूजा-पाठ कर रहे गांव के प्रधान और अमिताभ बच्चन सेवा संस्थान के सचिव अमित सिंह ने कहा कि वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि अमिताभ बच्चन जी जल्द से जल्द ठीक हों। अमित ने कहा कि जब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली तो मंदिर में उनके लिए विशेष पूजन किया गया ताकि भगवान के आशीर्वाद से वह जल्द स्वस्थ हो जाएं।

रिपोर्टर- सरफ़राज़ वारसी, बाराबंकी

दो से अधिक बच्चों वालों को न लड़ने दिया जाए चुनाव: संजीव बालियान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story