×

राह चलते कहीं भी खड़ी करते हैं गाड़ी तो पढ़ें ये जरूरी खबर, नहीं तो हो सकता है कांड

जनपद गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस ने शनिवार को एनसीआर से लग्जरी गाड़ियां चुराकर तमिनाडु में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

Aditya Mishra
Published on: 19 Jun 2023 9:57 AM GMT
राह चलते कहीं भी खड़ी करते हैं गाड़ी तो पढ़ें ये जरूरी खबर, नहीं तो हो सकता है कांड
X

लखनऊ/गाजियाबाद: जनपद गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस ने शनिवार को एनसीआर से लग्जरी गाड़ियां चुराकर तमिनाडु में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

ये वाहन चोर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से सार्वजनिक स्थानों पर खड़ी लग्जरी गाड़ियों को लॉक तोड़कर उन्हें चोरी कर करते थे और मौके से फरार हो जाते थे। बाद में किसी तरह तमिलनाडु में पहुंचाकर बेचते थे।

पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि पकड़े गए वाहन चोरों में उत्तम नगर दिल्ली निवासी रोहताश, अलीगढ निवासी लल्लू खां व बन्नू खां है। तीनों बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से लग्जरी गाड़ियों को ही चोरी किया करते थे।

जिनके कब्जे से आठ गाड़ियां बरामद की गई हैं। पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि गाड़ी चोरी कर तमिलनाडु में बेच थे। इनमें एक अपराधी अलीगढ़ में एक विधायक की हत्या के मामले में भी नामजद था और जेल जा चुका है।

प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी रोहताश की साउथ के तमिलनाडुु निवासी एक युवक से जेल में दोस्ती हुई थी जोकि हत्या के प्रयास के मामले आरोपी था।

आरोपी रोहतास का कहना है कि उसने अपने तमिलनाडुु के दोस्त के साथ मिलकर करीब 60 से ज्यादा गाड़ी दिल्ली एनसीआर से चोरी करके साउथ के तमिलनाडु में बेची हैं।

ये भी पढ़े...फर्जी कागजात तैयार कर बेचते थे चोरी की गाड़ियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story