गाजीपुर सड़क हादसा: दर्दनाक मौत से दहल उठे लोग, परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार मनोज राजभर पुत्र प्रभुनाथ राजभर रोज की भातिं सुबह करीब 7 बजे के आस पास अपने घर से मौसी के लड़के शनि के साथ रेंगा काम पर जा रहा था।

Published by Roshni Khan Published: January 17, 2021 | 5:04 pm
Ghazipur-matter

गाजीपुर सड़क हादसा: दर्दनाक मौत से दहल उठे लोग, परिवार में मचा कोहराम (PC: social media)

गाजीपुर: सिऊरीअमहट तीराहीपुर मार्ग पर मोटरसाइकिल की आमने सामने भिड़ंत में नसीराबाद के युवक मनोज राजभर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची बाराचवर चौकी पुलिस मनोज को बाराचवर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आई जहां डाक्टरो ने परिक्षण के बाद मनोज को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:क्या आपको सैफ अली की वेबसीरीज ‘तांडव’ पर मचे हंगामे की असली वजह पता है?

जानकारी के अनुसार मनोज राजभर पुत्र प्रभुनाथ राजभर रोज की भातिं सुबह करीब 7 बजे के आस पास अपने घर से मौसी के लड़के शनि के साथ रेंगा काम पर जा रहा था। वो जैसे ही सिऊरीअमहट से आगे तीराहीपुर की तरफ मोड़ पर पहुंचा रसड़ा की तरफ से तेज रफ्तार आ रहें अज्ञात मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मार दिया।

मौके से मोटरसाइकिल समेत फरार हो गया

और मौके से मोटरसाइकिल समेत फरार हो गया। वहीं टक्कर लगने से मनोज व उसके मौसी का लड़का शनि वहीं गिर पड़े जिससे शनि को हल्की चोट लगी तो वहीं मनोज बुरी तरह से घायल हो गया। राहगीरों व स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना बाराचवर चौकी पुलिस को दी।

मनोज की मृत्यु का समाचार सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया

सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज नन्दलाल कुशवाहा अपने पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच मनोज को अस्पताल लेकर आये।जहां डाक्टरो ने परिक्षण के बाद मनोज को मृत घोषित कर दिया। मनोज की मृत्यु का समाचार सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:रामभक्त अक्षय कुमार: मंदिर निर्माण में दिया योगदान, सभी से की ये अपील

नसीराबाद प्रधान पप्पु शर्मा ने बताया की मनोज की शादी दो माह पहले नवंबर में पतार गांव में हुई थी। इस संबंध में बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की अज्ञात बाईक सवार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस की एक टीम अज्ञात बाईक की खोज में जुट गई है। बाराचवर चौकी इंचार्ज नन्दलाल कुशवाहा ने बताया की शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- रजनीश कुमार मिश्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App