×

Ghazipur News: शराब के एक पैग के लिए पिता बना हैवान, कर दी अपने बेटे की हत्या

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के दिलशादपुर गांव में एक फौजी पिता ने शुक्रवार की रात्रि अपने ही बेटे को शराब के एक पैग के लिए फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

Rajnish Mishra
Published on: 12 Aug 2023 1:49 PM GMT
Ghazipur News: शराब के एक पैग के लिए पिता बना हैवान, कर दी अपने बेटे की हत्या
X
शराब के लिए पिता ने अपने बेटे की कर दी हत्या: Photo- Social Media

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के दिलशादपुर गांव में एक ऐसी घटना घटी जिसे जानकर लोग सकते में आ गए। दिलशादपुर गांव निवासी एक फौजी पिता ने शुक्रवार की रात्रि अपने ही बेटे को शराब के एक पैग के लिए फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सुबह इसकी घटना की खबर किसी गांव के व्यक्ति ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बरेसर थानाध्यक्ष शैलेंद्र त्रिपाठी मौके पर पहुंच आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

शराब का एक पैग बना मौत का कारण

घटना के संबंध में बरेसर थानाध्यक्ष शैलेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि दिलशादपुर गांव निवासी वशिष्ठ सिंह ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपने पुत्र (40) वर्षीय शैलेंद्र सिंह को शराब के एक पैग के लिए फावड़े से उसके सिर पर वारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के भतीजे शशांक सिंह की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ऐसे हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात्रि दिलशादपुर गांव निवासी वशिष्ठ सिंह परसा तिराहीपुर मार्ग स्थित अपने ट्यूबेल पर पुत्र शैलेंद्र सिंह के साथ मौजूद थे। पुलिस के मुताबिक शराब के एक अंतिम पैग के लिए दोनों में बहस होने लगी, तभी शराब के नशे में तमतमाये पिता वशिष्ठ सिंह ने अपने पुत्र शैलेंद्र सिंह पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पिता सेना से कुछ साल पहले ही रिटायर हुए थे। मृतक शैलेंद्र सिंह तीन भाइयों में मंझला था। उसके दोनों भाई सतीश सिंह व अनेन्द्र सिंह भी घर पर रहकर खेती बाड़ी करते है।

मृतक शैलेंद्र सिंह के दो पुत्र प्रिंस सिंह व आलोक सिंह हैं, जिनका रो-रोकर खराब हाल है। मृतक की पत्नी गुंजन सिंह गांव की प्रधान भी है। शराब की वजह से एक पिता अपने ही लाडले का हत्यारा बन गया, जिसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होती दिखीं। आज का समाज किस तरफ जा रहा है, लोग इसको लेकर गंभीर सवाल करते दिखे।

Rajnish Mishra

Rajnish Mishra

Next Story