×

Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी की सुनवाई टली, गैंगस्टर मामले में 15 जुलाई को MP/MLA कोर्ट सुनाएगी फैसला

Mukhtar Ansari News: सलाखों के पीछे बंद माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ मंगलवार को गैंगस्टर मामले में होने वाली सुनवाई टल गई है। गाजीपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट अब 15 जुलाई को फैसला सुनाएगी।

Jugul Kishor
Published on: 13 Jun 2023 3:26 AM GMT (Updated on: 13 Jun 2023 4:50 AM GMT)
Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी की सुनवाई टली, गैंगस्टर मामले में 15 जुलाई को MP/MLA कोर्ट सुनाएगी फैसला
X
मुख्तार अंसारी ( सोशल मीडिया)

Mukhtar Ansari News: सलाखों के पीछे बंद माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ मंगलवार को गैंगस्टर मामले में होने वाली सुनवाई टल गई है। गाजीपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट अब 15 जुलाई को फैसला सुनाएगी। गाजीपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट मुख्तार अंसारी पर दर्ज गैंगस्टर के एक और मामले में आज फैसला सुनाने वाली थी। लेकिन, सुनवाई टल गई है। मुख्तार अंसारी को बीते एक साल के अंदर कोर्ट से पांच मामलों में सजा सुनाई जा चुकी है। यह छठवां मामला है जिसमें मुख्तार अंसारी को सजा सुनाई जानी थी

इन दो मामलों में फैसला आना था आज

माफिया मुख्तार अंसारी पर दर्ज गैंगस्टर के एक और मामले में गाजीपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के कंरडा थाना के तत्कालीन इंस्पेक्टर ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था। गैंगस्टर के इस मामले में गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र में साल 2009 में हुए कपिल सिंह हत्याकांड और मीर हसन पर हुए जानलेवा हमले का शामिल किया गया है। इन्ही दोनों मामलों में एमपी/एमएलए आज मंगलवार को फैसला आना था लेकिन सुनवाई टल गई है।

15 साल पुराना है मामला

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले कपिलदेव सिंह की हत्या कर दी गई। कपिलदेव सिंह के हत्या के वक्त मुख्तार अंसारी जेल की सलाखों के पीछे बंद था। लेकिन कपिलदेव सिंह की हत्या की साजिश रचने का आरोप मुख्तार अंसारी पर लगा था। लोअर कोर्ट से मुख्तार अंसारी इस मामले में बरी हो चुका है। दूसरा मामला भी साल 2009 का ही है। गाजीपुर के मोहम्मदाबाद निवासी मीर हसन ने अपने ऊपर जानलेवा हमले करवाने का मुकदमा मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज करवाया था। मीर हसन पर जानलेवा हमले मामले में भी मुख्तार अंसारी लोअर कोर्ट से बरी हो चुका है। लोअर कोर्ट से बरी हुए मुख्तार अंसारी पर इन्ही दोनों मुकदमों के आधार पर गैंगस्टर का मामला दर्ज हुआ था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story