×

Ghosi bypoll: ओपी राजभर को लेकर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह का बड़ा दावा, बोले-हमें जिताना चाहते हैं

Ghosi bypoll: उन्होंने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भले ही सपा का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया हो, लेकिन वों चाहते हैं कि मैं ही चुनाव जीतूं।

Anant Shukla
Published on: 15 Aug 2023 11:43 AM GMT
Ghosi bypoll: ओपी राजभर को लेकर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह का बड़ा दावा, बोले-हमें जिताना चाहते हैं
X
Ghosi bypoll samajwadi party candidate sudhakar singh said about sbsp op rajbhar (Photo-Social Media)

Ghosi bypoll: उत्तर प्रदेश में घोसी विदानसभा सीट पर उप चुनाव का बिगुल बज चुका है। समाजवादी पार्टी नें सुधाकर सिंह चौहान को अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि भारतीय जनता पार्टी नें दारा सिंह चौहान को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। सपा प्रत्याशी के एक बयान ने राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दी। उन्होंने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भले ही सपा का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया हो, लेकिन वों चाहते हैं कि मैं ही चुनाव जीतूं। उन्होंने कहा कि ओपी राजभर अब बड़े नेता हो गए हैं। उनसे संबंधित अब कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। लेकिन वह यही चाहते हैं कि कोई राजनीतिक व्यक्ति ही चुनाव जीते।

राजभर पर विश्वास करने से कतरा रही पार्टियां

सुधाकर सिंह चौहान ने कहा कि कोई पार्टी पांच-छह सीट लेकर सरकार तो बना नहीं सकती है। लेकिन बार-बार पार्टी बदलने की वजह से ओपी राजभर की यह स्थिति हो गई है कि कोई भी दल उनपर विश्वास करने से कतराता है। इस दौरान सुधाकर सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा कि स उप चुनाव में ओपी राजभर के सभी मतदाता हमारा ही समर्थन करने जा रहे हैं।

घोसी सीट पर दारा सिंह का सालों से दबदबा

गौरतलब है कि घोसी विधानसभा सीट से दारा सिंह चौहान सपा के टीकट पर चुनाव जीते थे। लेकिन पिछले दिनों भाजपा में शामिल होने से पहले पद से स्तिफा दे दिया था, जिस कारण यह सीट खाली हो गई थी। घोसी विधानसभा सीट पर पीछले कई सालों से दारा सिंह चौहान का ही दबदबा रहा है। इस सीट से वह कई बार विधायक रह चुके हैं। उप चुनाव के लिए नामांकन 17 अगस्त से शुरू हो जाएगा। मतदान पांच सितंबर को होगा। जबकि मतगणना आठ सितंबर को किया जाना है। उप चुनाव का काउंटडाउन दो दिन बाद शुरू हो जाएगा।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story