×

सोनभद्र: छेड़छाड़ से परेशान युवती ने लगाई फांसी, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर थाना क्षेत्र के नीबी गांव में एक युवती ने छेड़छाड़ से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि गांव का ही एक युवक जामवंत कुशवाहा लगातार युवती को परेशान कर रहा था और उस पर बात करने का दबाव भी बनाता था।

Ashiki
Published on: 5 Jan 2021 5:17 PM GMT
सोनभद्र: छेड़छाड़ से परेशान युवती ने लगाई फांसी, आरोपी गिरफ्तार
X
सोनभद्र: छेड़छाड़ से परेशान युवती ने लगाई फांसी, आरोपी गिरफ्तार

सोनभद्र: रायपुर थाना क्षेत्र के नीबी गांव में एक युवती ने छेड़छाड़ से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि गांव का ही एक युवक जामवंत कुशवाहा लगातार युवती को परेशान कर रहा था और उस पर बात करने का दबाव भी बनाता था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है,पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: भटक जाएगा किसान आंदोलन, सरकार की ये योजना, अखिलेश यादव का बड़ा दावा

परिजनों ने लगाया दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

पीड़ित युवती के दादा भोला सिंह यादव का कहना है कि युवक जामवंत पासवान उर्फ आदित्य मृतका को काफी परेशान करता था और उस पर बात करने का दबाव बना रहा था। परिजनों ने युवती के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म और हत्या की आशंका भी जताई है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210105-WA0063.mp4"][/video]

पुलिस ने युवती साथ छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या की बात कही

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि युवती द्वारा आत्महत्या की गई है, युवती को गांव का ही एक युवक परेशान करता था और उस पर मोबाइल से बात करने का दबाव भी बनाया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 में मुकदमा दर्ज किया है । पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210105-WA0064-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: दहशत में यूपी: बर्ड फ्लू पर अलर्ट जारी, सीएम योगी ने दिए आदेश

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

Ashiki

Ashiki

Next Story