×

अय्याश पुलिसकर्मी ने खाकी को किया शर्मसार, ऐसे बनाता था छात्राओं को अपना शिकार

शिकायत से खफा पुलिसकर्मी ने पीड़िता को जानमाल का नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामला गंभीर है पीड़िता के बयान दर्ज कराकर जांच सीओ सिटी को सौंप दी गयी है।

Shivakant Shukla
Published on: 20 May 2019 4:07 PM GMT
अय्याश पुलिसकर्मी ने खाकी को किया शर्मसार, ऐसे बनाता था छात्राओं को अपना शिकार
X

हरदोई: यहां एक पुलिसकर्मी की ऐसी हरकत सामने आई है जिससे पूरा महकमा शर्मसार हो गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी अपने जाल में लड़कियों को फंसा कर उनके साथ अवैध संबंध बनाता है, जिसका वीडियो मोबाईल में शूट कर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता है।

ये भी पढ़ें— भारत में 10 लाख लोग फेफड़े के सिकुड़ने की बीमारी से ग्रस्त

पीड़िता ने पुलिसकर्मी द्वारा भेजी गई वीडियो क्लिप व अश्लील तस्वीरें एसपी को दिखाते हुए मामले की शिकायत की है। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने सीओ सिटी को जांच सौंप दी है। सीओ ने पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं।

कोतवाली सिटी इलाके के एक गांव निवासी पीड़िता का कहना है कि वह शहर के बड़ा चौराहा स्थित एक बालिका पाठशाला की छात्रा है। प्रतिदिन अपने गांव से स्कूल आती जाती है। यूपी100 में तैनात सिपाही राजकुमार उसे लंबे समय से परेशान करता आ रहा है। उसने कई बार अश्लील हरकतें भी कीं। जिसके बाद उसने किसी अन्य लड़की के साथ बनाई हुई अपनी अश्लील वीडियो क्लिप दिखाकर अवैध संबंध बनाने के लिए जोर डालने लगा। इसके एवज में उसने रुपये देने की बात भी कही।

ये भी पढ़ें— एग्जिट पोल: सबके अपने-अपने राग, विपक्षी दलों को साजिश की आशंका

छात्रा ने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया और स्कूल जाना बंद कर दिया। सिपाही की करतूतों की शिकायत एसपी से की गई है। शिकायत से खफा पुलिसकर्मी ने पीड़िता को जानमाल का नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामला गंभीर है पीड़िता के बयान दर्ज कराकर जांच सीओ सिटी को सौंप दी गयी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story