×

प्रेमी से मिलने घर पहुंची थी प्रेमिका, पड़ोसियों ने मचा दिया शोर, हो गई ये अनहोनी

प्रेमी युगल ने कमरे के भीतर एक ही दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी । जब इसकी जानकारी प्रेमी युगल के परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। दरसल प्रेमिका प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर पहुंची थी।

Aditya Mishra
Published on: 13 Jun 2019 2:38 PM GMT
प्रेमी से मिलने घर पहुंची थी प्रेमिका, पड़ोसियों ने मचा दिया शोर, हो गई ये अनहोनी
X

कानपुर : प्रेमी युगल ने कमरे के भीतर एक ही दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। जब इसकी जानकारी प्रेमी युगल के परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। दरसल प्रेमिका प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर पहुंची थी।

प्रेमी युगल कमरे के अंदर थे तभी मोहल्ले के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और उसका गेट खटखटाने लगे। जिसकी वजह से दहशत में आकर दोनों ने सुसाईड कर लिया।

सुसाईड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया । पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...अफेयर में रोड़ा बन रहा था PRD जवान, प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी हत्या

बिठूर थाना क्षेत्र स्थित कछियाना में रहने वाले दिनेश प्राईवेट नौकरी करते है । दिनेश का बड़ा बेटा गोलू (23) बी ए का छात्र था । उसी क्षेत्र में रहने वाली शैफाली से उसके प्रेम संबंध थे।

शैफाली फर्स्ट ईयर की छात्रा था एगोलू और शैफाली एक ही कोचिंग में पढ़ते थे । कोचिंग में पढने के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी । शैफाली और गोलू के बीच लगभग दो साल से अफेयर चल रहा था । जिसकी भनक पूरे मोहल्ले को थी ,दोनों शादी करना चाहते थे । लेकिन लड़की के परिजन इस संबंध के लिए राजी नहीं थे ।

गुरुवार को गोलू घर पर अकेला था तभी शैफाली उससे मिलने के लिए घर पहुंची थी । शैफाली को गोलू के घर के अंदर जाते वक्त पड़ोसियों और स्थानीय लोगों ने देख दिया था। जब दोनों कमरे में थे तो पड़ोसियों और स्थानीय लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें...मेरठ: प्रेमी ने प्रेमिका को चाकुओं से गोदा, बहन बना कर लिया था होटल में कमरा

जिसकी वजह से प्रेमी युगल दहशत में आ गए। दोनों डर गए कि अब घर पर बात पता चल जाएगी। जिसकी वजह से कमरे के अंदर ही फांसी लगा ली । जब गोलू के परिजन घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गेट अंदर से बंद है और दोनों के शव फंदे से लटक रहे है ।

इस मामले में कल्याणपुर सीओ अजय कुमार के मुताबिक बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौकी क्षेत्र के कछियाना में एक नवनिर्मित मकान में प्रेमी युगल के शव फांसी सके फंदे से लटकते हुए मिले है।

पुलिस जब पहुंची तो गेट अंदर से बंद था ,गेट को तोड़कर खोला गया तो युवक युवती का शव लटके हुए थे। मौके पर फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया स मृतकों के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...दुल्हन पहना रही थी वरमाला, प्रेमी ने चलाई गोली,जानिए क्या से क्या हो गया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story