×

UP पुलिस की बड़ी कामयाबी: छुड़वाया अगवा बच्चा, अपहरण में लड़की भी शामिल

गोंडा पुलिस और एसटीएफ की टीम ने बच्चे को अगवा करने के मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की है। इसमें चार करोड़ की फिरौती मांगने वाली एक लड़की भी शामिल है।

Shivani
Published on: 25 July 2020 3:43 AM GMT
UP पुलिस की बड़ी कामयाबी: छुड़वाया अगवा बच्चा, अपहरण में लड़की भी शामिल
X

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में अगवा हुए कारोबारी के पांच साल के बच्चे को पुलिस टीम ने सकुशल बरामद कर लिया है। बता दें कि बीते दिन दिनदहाड़े बाजार से बच्चे को अगवा कर लिया गया था। अपरहरणकर्ताओं ने 4 करोड़ की फिरौती मांगी थी। हालाँकि पुलिस ने कुछ ही घटनों में अपहरण की गुत्थी सुलझा ली। अपहरणकर्ताओं में एक लड़की भी शामिल थी। वहीं सफल कार्रवाई पर पुलिस टीम को दो लाख रुपये का इनाम दिया गया है।

कारोबारी का अगवा बेटा सकुशल बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार:

गोंडा पुलिस और एसटीएफ की टीम ने बच्चे को अगवा करने के मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की है। इसमें चार करोड़ की फिरौती मांगने वाली एक लड़की भी शामिल है। आरोपियों की पहचान भी कर ली गयी है। चारों गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में एक का नाम सूरज पांडेय है, जो गोंडा के थाना परसपुर स्थित शाहपुर का निवासी है। इसके अलावा छवि पांडेय, उमेश यादव सकरोड़ा पूर्वी थाना करनैलगंज जिला गोंडा का रहने वाला है और चौथा अपराधी दीपू कश्यप है जो सोनवारा, थाना करनैलगंज का निवासी है।

ये भी पढ़ेंः योगी की तगड़ी कार्रवाई: कानपुर पुलिस पर गिरी गाज, IPS समेत 10 पुलिसकर्मी सस्पेंड

अपहरणकर्ताओं से हुई पुलिस की मुठभेड़, दो घायल

बच्चे की बरामदगी को लेकर यूपी पुलिस की सफल कार्रवाई पर यूपी एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी थी, जिसमे दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप घायल हुए हैं। सूरज पांडेय, छवि पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात में इस्तेमाल एक ऑल्टो गाड़ी, पिस्टल और दो तमंचे बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः फायरिंग से दहली दिल्ली: CRPF के दो जवानों की मौत, जानिए पूरा मामला

गोंडा पुलिस और एसटीएफ को एक-एक लाख का इनाम:

वहीं सरकार ने पुलिस की इस सफलता पर स्थानीय पुलिस और एसटीएफ को 1-1 लाख रुपये इनाम देने का एलान किया है। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर रखा है और कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story