×

बेंगलुरु हिंसा: दहल गया देश, अब उठी ये बड़ी मांग

राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय ने बेंगलुरु हिंसा पर रोष प्रकट करते हुए कहा है कि देश में देशद्रोही गतिविधियों को संगठित करके देश के खिलाफ कोई बड़ी साजिश करने की कोशिश में है।

Newstrack
Published on: 13 Aug 2020 12:10 PM GMT
बेंगलुरु हिंसा: दहल गया देश, अब उठी ये बड़ी मांग
X
बेंगलुरु हिंसा: दहल गया देश, अब उठी ये बड़ी मांग

लखनऊ: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय ने बेंगलुरु हिंसा पर रोष प्रकट करते हुए कहा है कि देश में देशद्रोही गतिविधियों को संगठित करके देश के खिलाफ कोई बड़ी साजिश करने की कोशिश में है। देश में मोदी और भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से कई लोगों में काफी बेचैनी है।

ये भी पढ़ें:लालकिले पर खतरा: खालिस्तान का झंडा फहराने की साजिश, 15 अगस्त पर हाई अलर्ट

बेंगलुरु हिंसा: दहल गया देश, अब उठी ये बड़ी मांग

देशद्रोही संगठनों और देशविरोधी नेताओं के बीच हताश और निराशा है

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने के बाद सालों से चले आ रहे धारा-370, तीन तलाक, राम मंदिर, नागरिकता कानून जैसे तमाम महत्वपूर्ण व ऐतेहासिक मुद्दों का स्थायी रूप से समाधान खोजा। इससे कई देशद्रोही संगठनों और देशविरोधी नेताओं के बीच हताश और निराशा है यही वजह है कि PDPI,PFI जैसे देशद्रोही संगठन छोटी छोटी बातों को मजहबी रंग देकर दंगा और आगजनी करवा रहे हैं मगर जबतक राज्य में भाजपा और केंद्र में मोदी-शाह की सरकार है तब तक इन आतंकियों के मंसूबे पूरे नहीं होने वाले हैं।

राय ने आगजनी, हिंसा की घटना का निंदा करते हुए कर्नाटक सरकार से मांग किया है कि यूपी के योगी सरकार के तर्ज पर सरकारी संपत्ति के नुकसान पहुंचाने वाले लोगों से ही उसका मुआवजा लें ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं संगठित रूप से न हों।

बेंगलुरु हिंसा: दहल गया देश, अब उठी ये बड़ी मांग

या तो आत्मसमर्पण कर दें और नहीं तो इसका अंजाम बहुत ही बुरा होने वाला है

देश के विरुद्ध कार्य करने वाले देशद्रोहियों को चुनौती देते हुए गोपाल राय ने कहा कि या तो आत्मसमर्पण कर दें और नहीं तो इसका अंजाम बहुत ही बुरा होने वाला है। उत्तर प्रदेश में नागरिक संशोधन बिल के खिलाफ बहुत से लोगों ने दंगो को भड़काया और लोगों को सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन और सरकारी प्राइवेट स्थानों पर बहुत तोड़फोड़ के लिए उकसाया भी था जिसमें करोड़ों रुपए की क्षति हुई थी ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने समस्त जनपद में आरोपियों द्वारा वसूली अभियान तेज कर दिया।

ये भी पढ़ें:प्रदेश के इस जिले में रेलवे गार्ड की परीक्षा का ऑडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

काफी आरोपियों से वसूली भी की गई आने वाले 20 अगस्त को विधानसभा सत्र में नया कानून पास करने जा रहे हैं। जो जनहित एवं प्रदेश सहित में अति उत्तम है कि जो भी आरोपी कानून के खिलाफ कार्य करेगा उसको भुगतना ही होगा इसी तरह केंद्रीय कानून भी बनना चाहिए। ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार का गलत काम करने से पहले देशद्रोहियों को सोचने को मजबूर कर दें कि जो मैं नुकसान करने जा रहा हूं। वह कड़े दंड के साथ सरकार वसूली भी कर देगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story