×

माथे पर तिलक से नाराज हुए गजराज, जब किया तांडव तो मची भगदड़

कौड़ीराम क्षेत्र के गोला रोड स्थित तीयर चौराहे के पास का है। तीयर निवासी अमन यादव की शादी महावीर छपरा में तय हुई है अमन ने अपने शादी में हाथी घोड़े और वाउल्ड भी मंगवाए थे। पूजा के दौरान हाथी के माथे पर तिलक लगाने की वजह से बिदक गया।

SK Gautam
Published on: 1 July 2019 12:11 PM GMT
माथे पर तिलक से नाराज हुए गजराज, जब किया तांडव तो मची भगदड़
X
angry-elephant

गोरखपुर: बांसगांव थाना क्षेत्र में एक तिलक समारोह में लाई गई हाथी ने मचाया तांडव। हाथी के तांडव से करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हाथी ने कई गुमटी और वाहनों को पलटा तिलक में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गयी। घंटों की मशक्कत के बाद हाथी पर काबू पाया गया ।

हाथी के माथे पर तिलक लगाने की वजह से बिदक गया

angry-elephant

यह घटना कौड़ीराम क्षेत्र के गोला रोड स्थित तीयर चौराहे के पास का है। तीयर निवासी अमन यादव की शादी महावीर छपरा में तय हुई है अमन ने अपने शादी में हाथी घोड़े और वाउल्ड भी मंगवाए थे। पूजा के दौरान हाथी के माथे पर तिलक लगाने की वजह से बिदक गया। इसके बाद कार्यक्रम में भगदड़ मच गई और घुड़सवार अपने घोड़े छोड़कर कुद भागे और किसी तरह से अपनी जान बचाई। महावत ने हाथी को काबू में करने की काफी कोशिश की लेकिन उसे सफलता हासिल नहीं हुई।

ये भी देखें : सिंदूर विवाद: नुसरत के बचाव में उतरी मिमी चक्रवर्ती, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

विदके हाथी ने गांव के लोगों को भी चोट पहुंचायी साथ ही रास्ते में पड़ने वाले हरे पेड़ छोटे कच्चे मकान व गाड़ियों को भी तहस-नहस कर दिया लाचार महावत हाथी के पीछे-पीछे दौड़ता रहा। लेकिन महावत मजबूर था और वह कुछ नहीं कर पाया।

दूसरे हाथी को महावत ने विदके हाथी के आगे खड़ा कर बनाया ढाल

angry-elephant

वहीं शादी में आए दूसरे हाथी को महावत ने विदके हाथी के आगे खड़ा कर ढाल बनाया ताकि विदके हाथी को काबू में किया जा सका। मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने उस क्षेत्र में आने वाले सभी रास्तों को कुछ देर के लिए डायवर्ट किया गया ।

ये भी देखें : सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी का First ट्रेलर रिलीज

वहीं स्थानीय लोगोंं का कहना है की तिलक समारोह में आई हाथी के वीदकने से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए और कई दुकान सहित गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया है। हाथी केे विदकने की सूचना हमने पुलिस को दे दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चे को संभाला।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story