×

गोरखपुर: पीएम मोदी के पोस्टर पर कालिख पोतने वाले कांग्रेसियों को मिली जमानत

सस्ते पेट्रोल, डीजल, गैस की मांग को लेकर सोमवार को धरना-प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने शहर के बेतियाहाता स्थित पेट्रोल पंप पर प्रधानमंत्री के होर्डिंग पर कालिख फेंक दिया था।

SK Gautam
Published on: 2 March 2021 2:36 PM GMT
गोरखपुर: पीएम मोदी के पोस्टर पर कालिख पोतने वाले कांग्रेसियों को मिली जमानत
X
गोरखपुर: पीएम मोदी के पोस्टर पर कालिख पोतने वाले कांग्रेसियों को मिली जमानत

गोरखपुर। पेट्रोलियम पदार्थों की महंगाई के विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के होर्डिंग पर कालिख पोतने का आरोपी कांग्रेसियों को मंगलवार को कोर्ट से जमानत मिल गई। जमानत मिलने के बाद कांग्रेसियों ने जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान की अगुवाई में सभी का स्वागत किया। गिरफ्तार कांग्रेसियों के पक्ष में कोर्ट में दलील रखने वाले अधिवक्ता और कांग्रेस नेता मधुसूदन त्रिपाठी ने कहा कि महंगाई के विरोध में हजार बार आवाज उठाया जाएगा।

पेट्रोल पंप पर प्रधानमंत्री के होर्डिंग पर कालिख

सस्ते पेट्रोल, डीजल, गैस की मांग को लेकर सोमवार को धरना-प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने शहर के बेतियाहाता स्थित पेट्रोल पंप पर प्रधानमंत्री के होर्डिंग पर कालिख फेंक दिया था। इसके बाद पुलिस ने 14 कांग्रेसियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए महानगर अध्यक्ष समेत चार को गिरफ्तार कर लिया था। धरना समाप्त होने के बाद पुलिस को कालिख पोते जाने की सूचना मिली तो वह हरकत में आई। पुलिस ने यूथ के जिलाध्यक्ष अभिजीत पाठक को चारूचंदपुरी कार्यालय तो महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी को उनके अलहदादपुर कार्यालय से उठाया गया।

ये भी देखें: हम सबका नाम ? वियतनाम !!

7 सीएलए की धारा में केस दर्ज किया गया था

बाद में पुलिस ने महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी, उप्र अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश सचिव अमित, अभिजीत पाठक, सुमित पांडेय, रोहन पांडेय, श्याम शरण, मोहम्मद अरशद, दिलीप निषाद, निर्मला वर्मा, कुसुम पांडेय, प्रभात चतुर्वेदी, जितेंद्र विश्वकर्मा, अश्वनी प्रताप सिंह, अनिल गुप्ता के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, बिना अनुमति के जुलूस निकालने, 7 सीएलए की धारा में केस दर्ज किया गया था। प्रकरण में अभिजीत पाठक, आशुतोष तिवारी, अमित व सुमित को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

ये भी देखें: रो पड़े CM योगी: बंगाल की रैली में ऐसा क्या हुआ था, जानिए पूरा मामला

कांग्रेसियों ने किया जोरदार स्वागत

गिरफ्तार कांग्रेसियों को जमानत मिलने पर पार्टी के पदाधिकारियों ने माला पहनाकर सभी का स्वागत किया। स्वागत करने वालों में जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान, पूर्व महानगर अध्यक्ष अरुण कुमार अग्रहरी, राकेश यादव, पूनम मिश्रा, रोहन पाण्डेय, श्यामशरण श्रीवास्तव, दिलीप कुमार निषाद, साहिल विक्रम तिवारी, विजेन्द्र तिवारी, आलोक शुक्ला, अनवर हुसैन, अनिल दूबे, प्रेमलता चतुर्वेदी, कुसुम पाण्डेय, निर्मला वर्मा, अनुराग पाण्डेय, कमल श्रीवास्तव, अनुप मिश्रा, संजय चौबे, महेन्द्र मोहन तिवारी, सुशान्त शर्मा, प्रभात चतुर्वेदी, मोहम्मद अरशद, आदियंश गांधी, महेन्द्रनाथ मिश्रा, अशीश सिंह, अमित राव, जितेन्द्र विश्वकर्मा, राकेश मौर्या, राजकुमार मौर्या, राजीव कुमार सिंह, नवनीत मिश्रा, शिवम चतुर्वेदी, आशुतोष श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story