गोरखपुर में फिल्मी तड़का, रवि किशन-निरहुआ और आम्रपाली ने की शूटिंग

शनिवार को गोरखपुर सांसद रवि किशन, अभिनेता निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली ने झील किनारे शूटिंग की। इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक जुटे रहे।

Published by Shivani Awasthi Published: December 5, 2020 | 9:44 pm
Gorakhpur

गोरखपुर। गोरखपुर में रामगढ़झील का किनारा पूर्वांचल के जुहू चौपाटी के रूप में विकसित हो चुका है। अब यहां फिल्मी सितारें फिल्मों की शूटिंग को पहुंच रहे हैं। शनिवार को गोरखपुर सांसद रवि किशन, अभिनेता निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली ने झील किनारे शूटिंग की। इस दौरान बड़ी संख्या में प्रशंसक जुटे रहे।

जुहू चौपाटी पर लाइट कैमरा एक्शन

रामगढ़झील किनारे भोजपुरी फिल्म ‘ठीक हैं’ का मुहूर्त सांसद रविकिशन द्वारा किया गया। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे प्रमुख भूमिका में हैं। सांसद रवि किशन ने इस दौरान कहा कि प्रदेश में शूटिंग की पहली पसंद बन रहा है गोरखपुर। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिल्म इंडस्ट्री धन्यवाद दे रही है। रवि किशन ने कहा कि वर्तमान में कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग गोरखपुर में चल रही है। आगामी दिनों में भी इनकी संख्या बढ़ेगी। इससे यहाँ के लोकल कलाकारों को काम करने का मौका मिलेगा। फिल्मों की शूटिंग से तरह तरह के रोजगार को भी बढ़ावा मिलेगा। पर्यटन का दायरा बढ़ेगा। कला के क्षेत्र में गोरखपुर राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाना जाएगा।

निरहुआ ने कहा, पूर्वांचल के कलाकारों को मिलेगा प्लेटफार्म

निरहुआ ने कहा कि गोरखपुर ही नहीं आसपास के जिलों कलाकार भी इससे जुड़ेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यूपी में फिल्म उद्योग के निर्माण, इसके विकास और इसके प्रसार के प्रति जो सक्रियता है वो सराहनीय है। उन्होंने प्रदेश में एक ऐसे फिल्म सिटी के निर्माण का जिम्मा उठाया है जो देश ही नहीं विश्व स्तर पर जाना जाएगा। कलाकारों को अपने जनपद, अपने प्रदेश में ही अभिनय का एक बड़ा प्लेटफार्म मिलेगा। मुख्यमंत्री ने निर्माता-निर्देशकों को जो सहूलियत दी है, उससे कलाकारों प्रोत्साहन मिला है।

ये भी पढ़ें विकास दुबे दिलाएगा सम्मान: पकड़ने वालों की सूची तैयार, इनाम में मिलेंगे 5 लाख

250 करोड़ से विकसित हो रहा है रामगढ़झील

गोरखपुर का रामगढ़झील करीब 250 करोड़ रुपये से विकसित हो रहा है। इसका विकास मुख्यमंत्री की प्राथमिकता है। इसे इंटरनेशल वाटर स्पोर्ट्स के बड़े केन्द्र के रूप में विकसित किया जा रहा है। यहां करोड़ों की लागत से संचालित म्यूजिकल फाउंटेन और बोटिंग सैलानियों को आकर्षित कर रहे हैं।

गोरखपुर से पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App