गोरखपुर: पानी के लिए सांसद रवि किशन ने की जनता से ये अपील

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन आज गुरुपूर्णिमा के अवसर पर गोरक्षनाथ मंदिर पहुचें। इस अवसर पर रविकिशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आशीर्वाद लिया। उसके बाद रवि किशन गुरु पूर्णिमा के कार्यक्रम में शामिल हुए।

गोरखपुर: गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन आज गुरुपूर्णिमा के अवसर पर गोरक्षनाथ मंदिर पहुचें। इस अवसर पर रविकिशन ने CM योगी आदित्यनाथ से आशीर्वाद लिया। उसके बाद रवि किशन गुरु पूर्णिमा के कार्यक्रम में शामिल हुए।

ये भी देखें: मंगलप्रसाद लोढ़ा बने मुम्बई महानगर के भाजपा अध्यक्ष

इस अवसर पर रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल संरक्षण के लिए जो पहल की है।वो सराहनीय है।हम सभी लोगो को जल संरक्षण के लिए आगे आना चाहिए। जिससे साउथ अफ्रीका के केपटाउन जैसी स्थिति हमारे शहर की न हो, केपटाउन शहर में जल समाप्त हो गया है।इसलिए हमें सचेत रहने की जरूरत है।

भारत सरकार ने हमे इस मुहिम के लिए चुना है। मैं गोरखपुर का सांसद हूँ, मैं पूरी जनता देशवासियों और दुनिया मे जो मेरे फैन्स है।कि वे पानी बचाए इस मुहिम से जुड़े। खास कर जो हिंदुस्तान में है। वे जल बचने के लिए आगे आए, क्योंकि आने वाले समय में बहुत बड़ी विपदा आ सकती है। हालांकि इस बार बरसात में खूब बारिश हुई है। आगे भी और बारिश होगी।

इसलिए हम सभी लोग बरसात के पानी को संचित करने के लिए गड्ढा,तालाब और कुए की साफ सफाई कर बरसात के पानी को संचित करे।मैं सभी से अपील कर रहा हु पानी बचाये और पानी को बर्बाद न करे।

ये भी देखें: शाहजहांपुर: डायल 100 जा रही थी मामला सुलझाने, गिर गयी खाई में

भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए बिल पेश करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिल पेश हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह जी डेफिनेटली इस पर विचार करेंगे।

भोजपुरी समाज की जो बोली है उसे  पहचान दे देंगे, और मां की बोली है,भोजपुरी जीवित हो जाएगी। कहावत है कि घर हमार भोजपुरी बांटे देश हमार हिंदी हम हिंदी से जुदा नहीं होंगे लेकिन भोजपुरी हमारी मां की बोली है हमारी आने वाली पीढ़ी किस भाषा में बात करेगी। भोजपुरी आठवीं अनुसूची में शामिल होगी इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही सब हर हर महादेव हो जाएगा। मेरी अंतरात्मा कह रही है।

ये भी देखें: Katrina Kaif Birthday Special: बैडबॉय के साथ घंटो किया था लिपलॉक की प्रैक्टिस

फिल्म सिटी के प्रयास पर सांसद रवि किशन ने कहा कि सब चल रहा है। गोरखपुर के लिए जब मैं अपना कैरियर छोड़ कर आया हूं ,तो मैं यहां के लोगों के लिए काम करूंगा।