×

खतरे में गोरखनाथ मंदिर: SSP को मिली उड़ाने की धमकी, पुलिस के उड़े होश

गोरखपुर एसएसपी को आए एक फोन कॉल ने पुलिस के होश उड़ाकर रख दिए। दरअसल, बुधवार सुबह गोरखपुर SSP के पास एक धमकी भरा फोन कॉल आया, जिसमें गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई। 

Shreya
Published on: 30 Sep 2020 9:32 AM GMT
खतरे में गोरखनाथ मंदिर: SSP को मिली उड़ाने की धमकी, पुलिस के उड़े होश
X
खतरे में गोरखनाथ मंदिर: SSP को मिली उड़ाने की धमकी, पुलिस के उड़े होश

गोरखपुर: बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में 28 साल बाद ऐतिहासिक फैसला आने को लेकर उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी रहा। हालांकि इस दौरान गोरखपुर एसएसपी को आए एक फोन कॉल ने पुलिस के होश उड़ाकर रख दिए। दरअसल, बुधवार सुबह गोरखपुर SSP के पास एक धमकी भरा फोन कॉल आया, जिसमें गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई।

24 घंटे के अंदर गोरखनाथ मंदिर को उड़ा दूंगा बचा सकते हो तो बचा लो

एसएसपी को फोन करके शिवेंद्र सिंह नाम के एक युवक ने कहा कि 24 घंटे के अंदर गोरखनाथ मंदिर को उड़ा दूंगा बचा सकते हो तो बचा लो। इस फोन कॉल आने के बाद से पुलिस के होश उड़ गए। वहीं थोड़ी देर बाद ये नंबर बंद आने लगा। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जिले के अफसरों ने लगातार मॉनिटरिंग करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान हुआ गदगद: WHO ने फिर की तारीफ, बताया कि कैसे कंट्रोल हुआ कोरोना

गोरखनाथ मंदिर की तरफ बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

वहीं फोन पर धमकी मिलने के बाद सावधानी बरतते हुए गोरखनाथ मंदिर की तरफ सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई। इस बीच खजनी थानेदार मृत्युंजय राय ने मुखबिर की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। जब युवक से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह बांसगांव का रहने वाला है। वहीं शिवेंद्र सिंह नाम के युवक की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें: LAC पर कांपा चीन: भारत लाया अमेरिकी राइफल, मार गिराएगा चीनी सैनिकों को

युवक पहले भी दे चुका है मंदिर को उड़ाने की धमकी

पूछताछ के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ है। दरअसल, पुलिस को पता चला कि इससे पहले भी वह युवक गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दे चुका है। हालांकि उस दौरान पुलिस ने मामले को बहुत हल्के में लेते हुए ज्यादा ध्यान नहीं दिया था। पुलिस की ओर से मानसिक रोगी बताकर कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई थी। हालांकि इस बार पुलिस ने कठोर कार्रवाई करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: फंसे महाभारत के दुर्योधन: चीरहरण का जारी हुआ था वारंट, इस शख्स ने किया केस

दुनिया के 5वें सबसे अमीर आदमी ने कहा-नहीं लगवाऊंगा कोरोना की वैक्सीन,कौन हैं ये

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story