×

हॉस्पिटल में हिस्‍सेदारी पर दो पक्षों में जमकर भिड़ंत, BJP सांसद भी रहे मौजूद

एक निजी अस्‍पताल की हिस्‍सेदारी को लेकर लम्‍बे समय से चल रहा विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को एक बार फिर दो पक्ष आमने-सामने आ गए।

Aradhya Tripathi
Published on: 22 Jun 2020 5:59 PM GMT
हॉस्पिटल में हिस्‍सेदारी पर दो पक्षों में जमकर भिड़ंत, BJP सांसद भी रहे मौजूद
X

गोरखपुर: कैंट थाना क्षेत्र के पैनेसिया हॉस्पिटल की हिस्सेदारी को लेकर दो पक्ष फिर हुये आमने-सामने। बवाल को देखते हुए दोनों पक्षो को पुलिस पकड़ कर थाने ले गई। इस दौरान हॉस्पिटल के बाहर कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया ट्रैफिक भी कुछ देर रुक गया। दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौज की गई। मौके पर बीजेपी सांसद की मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है।

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों हिरासत में लिया

एक निजी अस्‍पताल की हिस्‍सेदारी को लेकर लम्‍बे समय से चल रहा विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को एक बार फिर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौज की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर अपने साथ कैंट थाने ले गई। बवाल के दौरान बीजेपी के सांसद की मौजूदगी चर्चा का विषय रही।

ये भी पढ़ें- NCR ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

पुलिस के पहुंचते ही हॉस्पिटल पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।विवाद में शामिल कुछ लोगों ने इधर-उधर भागने की कोशिश की जिन्‍हें पुलिस ने पकड़ लिया।इस दौरान छात्रसंघ चौराहे के पास सड़क पर थोड़ी देर के लिए जाम जैसी स्थिति हो गई थी।शहर के छात्रसंघ चौराहा स्थित होप पैनेसिया हॉस्पिटल में हिस्‍सेदारी को लेकर लम्‍बे समय से विवाद चल रहा है।दो साल पहले इसे लेकर एक डॉक्‍टर पर हमला भी हो गया था।

न्यायालय में विचाराधीन है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार एक पक्ष के लोग हॉस्पिटल में अचानक पहुंच गए। उन्‍होंने हॉस्पिटल की व्‍यवस्‍था को अपने हाथ में लेने की कोशिश की। निदेशक मंडल के अन्‍य सदस्‍यों को इसकी जानकारी हुई तो वे भी वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

ये भी पढ़ें- सरकार को मिली कोरोना प्रभावित जिलों के नोडल अधिकारियों की रिपोर्ट, CM ने दिए ये निर्देश

मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। दोनों पक्षों के कुछ प्रमुख और शहर के संभ्रांत लोगों को पुलिस अपने साथ कैंट थाने ले गई। फिलहाल थाने पर पुलिस दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रही है। यह विवाद पहले से न्‍यायालय में भी विचाराधीन है लेकिन पिछले कुछ समय से बार-बार दोनों पक्ष आमने-सामने आ जा रहे हैं।

रिपोर्ट- गौरव त्रिपाठी

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story