×

गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन: CM योगी नाराज, काम में सुस्‍ती पर अधिकारीयों को चेतावनी

सीएम योगी ने बेहद नाराज होते हुए एनएचएआई के अधिकारियों को चेताया कि मार्च 2021 तक गोरखपुर से वाराणसी तक टू लेन बनकर तैयार नहीं हुआ तो कार्यदायी संस्था समेत दोषी अफसरों पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

Newstrack
Published on: 22 Dec 2020 7:06 AM GMT
गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन: CM योगी नाराज, काम में सुस्‍ती पर अधिकारीयों को चेतावनी
X
गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन: CM योगी नाराज, काम में सुस्‍ती पर अधिकारीयों को चेतावनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर वाराणसी फोरलेन के निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने और सुस्त काम को देखते हुए नाराजगी जाहिर की है। सीएम योगी ने बेहद नाराज होते हुए एनएचएआई के अधिकारियों को चेताया कि मार्च 2021 तक गोरखपुर से वाराणसी तक टू लेन बनकर तैयार नहीं हुआ तो कार्यदायी संस्था समेत दोषी अफसरों पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

सिर्फ 35 फीसदी ही काम हो सका है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नवंबर 2021 तक हर हाल में फोरलेन का काम पूरा हो जाना चाहिए। गौरतलब है कि गोरखपुर वाराणसी फोरलेन के निर्माण कार्य को शुरू हुए लगभग तीन साल हो चुके हैं और काम की रफ़्तार काफी कम है। अब तक सिर्फ 35 फीसदी ही काम हो सका है। पूरी सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। निर्माण कार्य के लिए भी जगह-जगह गड्ढा खोदकर छोड़ दिया है जिससे आवागमन प्रभावित है। स्थानीय लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

cm yogi -gorakhpur varanasi fourlane-2

ये भी देखें: इटावा: कृषि मंत्री ने गरीबों को बांटे कंबल, किसान आंदोलन पर कही ये बात

मार्च तक काम पूरा न हो तो करें एफआईआर

एनएच के अधिकारियों को सीएम ने निर्देश दिया कि खिचड़ी मेले से पहले गोरखनाथ पुल से लेकर 10 नंबर बोरिंग तक सड़क ठीक कराए। ताकि श्रद्धालुओं को दिक्कत न हो। एनएच के अधिकारियों ने निर्माण में बिजली पोल शिफ्टिंग को बाधा बताया।

ये भी देखें: एटा में लव जिहाद पर फंसा पूरा परिवार, 6 जेल में और 5 फरार, घोषित हुआ इनाम

cm yogi -gorakhpur varanasi fourlane-3

सीएम ने बिजली विभाग के अधिकारियों को दिया सख्त निर्देश

इस पर सीएम ने बिजली विभाग को पोल व ट्रांसफार्मर जल्द दूसरी जगह शिफ्ट कराने का निर्देश दिया। बैठक में एनएचएआइ के मैनेजर जीके राव व नरेंद्र तथा एनएच के कार्य अधीक्षक एमके अग्रवाल एवं जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story