×

इटावा: कृषि मंत्री ने गरीबों को बांटे कंबल, किसान आंदोलन पर कही ये बात

दो दिवसीय दौरे पर पहुँचे प्रदेश के कृषि मंत्री एवं जनपद के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही गरीबो को ठंड से बचाने के लिए मंदिरों, धर्मशालाओं से गरीबों को एकत्रित करवा कर बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन पर मंत्री ने देर रात वितरित किए कम्बल।

Monika
Published on: 22 Dec 2020 6:32 AM GMT
इटावा: कृषि मंत्री ने गरीबों को बांटे कंबल, किसान आंदोलन पर कही ये बात
X
प्रदेश कृषि मंत्री ने गरीबों को वितरित किए कम्बल, किसान आंदोलन पर कही ऐसी बात

इटावा: दो दिवसीय दौरे पर पहुँचे प्रदेश के कृषि मंत्री एवं जनपद के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही गरीबो को ठंड से बचाने के लिए मंदिरों, धर्मशालाओं से गरीबों को एकत्रित करवा कर बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन पर मंत्री ने देर रात वितरित किए कंबल। उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री व इटावा के प्रभारी मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने ओवैसी और राजभर के गठबंधन के सवाल पर कहा उनकी स्वत्रंता है हम क्यों हस्तक्षेप करने जाए यूपी में इस गठबंधन से कोई फर्क नही पड़ेगा। कृषि मंत्री ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कुछ लोग हठधर्मिता के साथ बैठे है हठधर्मिता लोकतंत्र में सही नही है सम्वाद ही एक रास्ता है।

प्रदेश कृषि मंत्री ने वितरित किए कंबल

इटावा दौरे पर पहुँचे प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने इटावा रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड, नगरपालिका के शेल्टर होम में जाकर यात्रियों एवं वहां मौजूद लोगों से लिया हाल चाल एवं लोगो को ठंड से बचाव के लिए बांटे कंबल। इस दौरान अधिकारियों में उथल पुथल मची अधिकारियों ने देर रात आनन फानन में मंदिरों व धर्मशालाओं में सो रहे यात्रियों व गरीबों स्टेशन बस स्टैंड पर एकत्रित करके उनको मंत्री सूर्य प्रताप शाही द्वारा कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष, सदर विधायक एवं भरथना से ही भाजपा की विधायक सावित्री कठेरिया भी मौजूद रही इस दौरान प्रशासनिक अमले में भी उथल पुथल मचा रहा डी एम श्रुति सिंह एस एस पी आकाश तौमर भी मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें: मोदी के बनारस में सर सैयद ने देखा था AMU का सपना, ऐसे पड़ी नींव

किसान आंदोलन पर कही ये बात

मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री से उत्तर प्रदेश में ओवेसी और ओम प्रकाश राजभर के गठबंधन पर सवाल किया तो उन्होंने उस कहा कि वो उनकी स्वतंत्रता है हम क्यों हस्तक्षेप करें इस गठबंधन से यूपी में कोई फर्क नही पड़ेगा। वही किसान आंदोलन को लेकर कहाँ कि चंद ऐसे लोग है जो सरकार और किसानों के बीच हल नही निकलने दे रहे है वही लोकतंत्र में किसी समस्या के लिए वार्ता ही एक मात्र रास्ता है बिना वार्ता के कोई हल नही निकलेगा।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201222-WA0019.mp4"][/video]

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

ये भी पढ़ें: मोदी के वाराणसी और योगी के गोरखपुर के नगरीय क्षेत्र का हुआ विस्तार

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story