×

Gorakhpur News: मधुमिता की बहन को जान से मारने की धमकी, जिस शूटर ने बहन को मारा था 6 बार कॉल करके धमकाया

Gorakhpur News: निधि ने दावा किया है कि शूटर संतोष अभी पेरोल पर बाहर चल रहा है। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस भी इस विषय पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

Anant Shukla
Published on: 5 Sep 2023 10:19 AM GMT (Updated on: 5 Sep 2023 10:21 AM GMT)
Gorakhpur News: मधुमिता की बहन को जान से मारने की धमकी, जिस शूटर ने बहन को मारा था 6 बार कॉल करके धमकाया
X
Madhumita sister Nidhi Shukla (Photo-Social Media)

Gorakhpur News: आखिराकार वही हुआ जिसकी आशंका निधि शुक्ला नें अमरमणि के रिहा होते वक्त जताई थी। निधि शुक्ला को जान से मारने की धमकी मिली है। निधि ने बताया कि मधुमिता की हत्या करने वाले शूटर संतोष ने उन्हें फोन कर धमकी दी है। अमर मणि की रिहाई से पहले 24 अगस्त को उसने छह बार कॉल करके धमकाया था। निधि ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दिया है। इसमें उन्होंने शूटर संतोष के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

निधि ने दावा किया है कि शूटर संतोष अभी पेरोल पर बाहर चल रहा है। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस भी इस विषय पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। वहीं निधि ने आरटीआई के माध्यम से राज्यपाल और मुख्यमंत्री से अमरमणि की रिहाई का आधार मांगा है।

संतोष राय ने ही मारी थी मधुमिता को गोली

बता दें कि 9 मई, 2003 को कवयित्री मधुमिता की लखनऊ के निशातगंज स्थित पेपर मिल कॉलोनी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सीबीआई द्वार फाइल की गई चार्जशीट के अनुसार मधुमिता पेपरमिल कॉलोनी में अकेली रह रही थी। उनके साथ में उनका नौकर देशराज भी साथ रहता था। घटना वाले दिन शूटर संतोष राय और प्रकाश पांडे सुबह मधुमिता के घर पहुंचे। दोनों के साथ मधुमिता बात कर रही थी। जबकि नौकर किचन में चाय बना रहा था। इसी दौरान गोली चलने की आवाज आती है। नौकर देशराज किचन से जब कमरे में पहुंचता है तो मधुमिता बिस्तर पर लहूलुहान हालत में पड़ी मिलती हैं। संतोष राय और प्रकाश पांडे वहां से भाग निकले थे। नौकर देशराज के बयान को आधार मानकर जब सीबीआई ने जांच शुरू की तो कड़ियां अमरमणि तक जुड़ती चली गईं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story