×

पुलिस की बर्बरता: पत्रकार के उतारे कपड़े, पीटा और चेहरे पर किया पेशाब

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक पत्रकार के कपड़े उतारे, मारपीट की और उनके ऊपर पेशाब किया। ये घटना मंगलवार रात शामली में हुई। पत्रकार एक ट्रेन के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे, तभी गवर्नमेंट रेल पुलिस (जीआरपी) के जवानों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2019 11:26 AM GMT
पुलिस की बर्बरता: पत्रकार के उतारे कपड़े, पीटा और चेहरे पर किया पेशाब
X

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक पत्रकार के कपड़े उतारे, मारपीट की और उनके ऊपर पेशाब किया। ये घटना मंगलवार रात शामली में हुई। पत्रकार एक ट्रेन के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे, तभी गवर्नमेंट रेल पुलिस (जीआरपी) के जवानों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट की घटना वीडियो में भी कैद कर ली गई। पत्रकार अमित शर्मा का कहना है कि पुलिस ने उनके मुंह में पेशाब किया। घटना को लेकर दो पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी देखें... बीजेपी के इस विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाए ये सवाल

खबरों के मुताबिक, एसएचओ राकेश कुमार के साथ आए दल ने पत्रकार के साथ मारपीट की। जबकि पत्रकार उन्हें अपने काम के बारे में बताने की कोशिश कर रहे थे।

एएनआई के मुताबिक, अमित धिमनपुरा के पास मालगाड़ी के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी सादे लिबास में थे। एक ने कैमरा पर हमला किया और नीचे गिरा दिया।

पत्रकार ने कहा- कि जब उन्होंने कैमरा उठाने की कोशिश की तो वे हमला करने लगे। बाद में उन्होंने लॉकअप में मुझे बंद कर दिया, कपड़े उतारे और मुंह में पेशाब कर दिया।

यह भी देखें... लंदन: कोर्ट ने नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज की

एक न्यूज चैनल के साथ काम कर रहे पत्रकार अमित के साथ मारपीट के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों में गुस्सा है। लोगों ने सरकार के पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story