×

 ‘गो कोरोना’गीत' हुआ लांच, राज्यपाल ने कोरोना वारियर्स का किया अभिनंदन

कार्यक्रम का आयोजन उम्मीद संस्था द्वारा किया गया था। इसके उपरान्त राज्यपाल ने उम्मीद संस्था के गीत ‘गो कोरोना’ को भी लांच किया। 

Praveen Singh
Published on: 15 May 2020 1:44 PM GMT
 ‘गो कोरोना’गीत हुआ लांच, राज्यपाल ने कोरोना वारियर्स का किया अभिनंदन
X
Anandiben Patel

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने आज राजभवन के मुख्य द्वार के सामने के मार्ग पर चित्रकारों द्वारा बनाये गये कोरोना वारियर्स के चित्रों पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर उपस्थित प्रदेश के जलशक्ति मंत्री डाॅ महेन्द्र सिंह ने भी पुष्प वर्षा कर सम्मान प्रकट किया। कार्यक्रम का आयोजन उम्मीद संस्था द्वारा किया गया था। इसके उपरान्त राज्यपाल ने उम्मीद संस्था के गीत ‘गो कोरोना’ को भी लांच किया।

ये भी पढ़ें...

इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि देश एवं समाज की सेवा और अच्छा कार्य करने वालों का सम्मान करना तथा उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करना हमारा कर्तव्य है। कोरोना महामारी एवं उससे उत्पन्न गंभीर परिस्थितियों का डटकर सामना कर रहे हमारे चिकित्सक एवं सहायक स्टाफ, पुलिस, आवश्यक वस्तुओं एवं सेवाओं की आपूर्ति में लगे व्यक्ति और स्वच्छता कर्मचारी वास्तविक नायक हैं।

ये भी पढ़ें- काम आयेगा भारत ही, बिना इसे कोई देश नहीं बना पाएगा कोरोना की वैक्सीन

कितने ही लोग अपने परिवार से सिर्फ इसलिये दूर हैं क्योंकि कोरोना के खिलाफ इस जंग में उन्होंने अपने कर्तव्य को प्राथमिकता दी। राज्यपाल ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने तथा आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ाने में सभी लोगों को अपना योगदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने कार्यों को सम्पादित कर सरकार एवं समाज को सहयोग प्रदान करें।

ये भी पढ़ें- काम आयेगा भारत ही, बिना इसे कोई देश नहीं बना पाएगा कोरोना की वैक्सीन

राज्यपाल द्वारा लांच किए गये गीत को संस्था के संस्थापक बलवीर सिंह मान तथा उप सचिव सुश्री आराधना सिंह सिकरवार द्वारा लिखा एवं तैयार किया गया है। इस गीत में प्रदेश के जलशक्ति मंत्री डाॅ महेन्द्र सिंह ने पानी के कम इस्तेमाल से हाथ धोने के सही तरीके को भी दर्शाया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story