×

सन्दूक में बंद पत्नी: पति का खूनी खेल देख कांपे लोग, सरेंडर करने पहुंचा थाने

कुछ दिनों पहले आरोपी काम से कहीं बाहर गया था जब वह घर पर आया तो उसने कुछ ऐसा देखा जिससे उसे शक हो गया कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध है। इसके साथ ही आरोपी को यह भी शक था कि पत्नी की कोख में पल रहा बच्चा किसी और का है।

SK Gautam
Published on: 24 Feb 2021 1:09 PM GMT
सन्दूक में बंद पत्नी: पति का खूनी खेल देख कांपे लोग, सरेंडर करने पहुंचा थाने
X
सन्दूक में बंद पत्नी: पति का खूनी खेल देख कांपे लोग, सरेंडर करने पहुंचा थाने

नई दिल्ली: बदलते जमाने के साथ रिश्तों में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका रहता है। ग्रेटर नोएडा के अल्फा टू में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया जो बेहद हैरान करने वाला है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के अल्फा टू में रहने वाले एक इंजीनियर पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसे संदूक में बंद कर दिया।

पत्नी का किसी और से संबंध होने का शक

अपनी पत्नी की हत्या करने के तीन दिन बाद भी जब वह पत्नी की लाश को ठिकाने नहीं लगा पाया और जब शव की बदबू आने लगी तो वह आत्मसमर्पण के लिए थाने पहुंच गया। थाने पहुंचकर उसने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध था जिसकी वजह से उसने उसे मार दिया।

रजनीकांत ने इस पूरी घटना के बारे में परिवार को बताया

आरोपी की पहचान जिरोलिया थाना जेथरा एटा निवासी रजनीकांत (28) के रूप में और मृतका की पहचान खुशी (24) के रूप में हुई है। आरोपी के पिता रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हैं और भाई भी पुलिस में है। बताया जा रहा है कि जब रजनीकांत ने इस पूरे वाकये के बारे में परिवार को बताया तो उन्होंने ही उसे आत्मसमर्पण करने की सलाह दी।

murder in greater noida-2

रजनीकांत ने खुशी से प्रेम विवाह किया था

मिली जानकारी के मुताबिक रजनीकांत ने खुशी से प्रेम विवाह किया था। दोनों दस माह पूर्व ही अल्फा टू में रहने आए थे। कुछ दिनों पहले आरोपी काम से कहीं बाहर गया था जब वह घर पर आया तो उसने कुछ ऐसा देखा जिससे उसे शक हो गया कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध है। इसके साथ ही आरोपी को यह भी शक था कि पत्नी की कोख में पल रहा बच्चा किसी और का है।

ये भी देखें: लखनऊ पंहुचा कोरोना: यूपी में फैला कहर, ला मार्टिनियर कॉलेज के टीचर्स संक्रमित

आत्मसमर्पण कर अपना गुनाह कबूल कर लिया

21 फरवरी को रजनीकांत ने खुशी की हत्या कर दी और घर में ही गड्ढा बनाकर खुशी के शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहा था लेकिन जब वह असफल हो गया और तीन दिन में बुरी तरह सड़ चुकी लाश की दुर्गंध सह नहीं सका तो उसने पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण कर अपना गुनाह कबूल कर लिया।

ये भी देखें: सबसे महंगी Biryani: नाम है इसका रॉयल गोल्ड, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story