×

योगी सरकार में दिग्गज मंत्री के गनर की बेरहमी से हत्या, मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिन दहला देने वाली घटना हुई है। योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना मरेठ स्थित मवाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार गांव की है।

Dharmendra kumar
Published on: 28 Jan 2020 9:35 AM GMT
योगी सरकार में दिग्गज मंत्री के गनर की बेरहमी से हत्या, मचा कोहराम
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिन दहला देने वाली घटना हुई है। योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना मरेठ स्थित मवाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार गांव की है। छुट्टी पर आए मंत्री सुरेश राणा के गनर का शव गोली लगी हालत में गांव के बाहर जंगल में बरामद हुआ है।

गनर की हत्या की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खेड़ी मनिहार का रहने वाला आशीष कुमार (28 ) पुत्र संजीव सिंह 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। इस समय सिपाही की शामली स्थित पुलिस लाइन में तैनाती थी। सिपाही प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा का गनर भी था।

पुलिस के मुताबिक आशीष की शादी दौराला थाना क्षेत्र के भराला निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी को लेकर पति और पत्नी में विवाद चल रहा था। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को सिपाही का ससुराल पक्ष से तलाक को लेकर समझौता भी होना था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था।

मंत्री सुरेश राणा

यह भी पढ़ें...सेना पर खौफनाक हमला: आतंकियों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, 6 सैनिक शहीद

सिपाही छुट्टी लेकर अपने गांव में आया था, जहां घर से अपने खेत पर देवता पूजने गया था। इस बीच खेत में सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिपाही की कनपटी पर गोली लगी है। चप्पल भी वहीं पर पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें...गुजरात दंगों पर बड़ा फैसला: सुप्रीम कोर्ट ने 17 दोषियों को दी जमानत

हत्या के बाद परिवार में हाहाकार मच गया। ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई। मौके पर इंस्पेक्टर मवाना विनय कुमार आजाद मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि रंजिश के चलते सिपाही की हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें...अभी हुआ भयानक बम धमाका: आतंकियों ने की नापाक हरकत, दहशत में लोग

सिपाही का आज तलाक का समझौता होना था, 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था। कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story