×

लखनऊ में गुरु रंधावा ने बिखेरा पंजाबी गानों का जादू, बीबीडी में जमाया रंग

गुरु ने यहां पर अपने सुपरहिट गाने हाई रेटेड गबरू, बन जा तू मेरी रानी, इश्क़ मिटा, सूट सूट करदा, लगदी लाहौर दिया, कौन नचदी, पटोला, इशारे तेरे, डाउनटाउन, मेड इन इंडिया, तेरे ते, ओ हो हो और अंग्रेजी बीट जैसे गाने गाये। वहीं रंधावा ने कुछ पुराने बॉलीवुड गाने कजरा मोहब्बत वाला और गुलाबी आखें भी गाया।

SK Gautam
Published on: 1 April 2019 3:34 AM GMT
लखनऊ में गुरु रंधावा ने बिखेरा पंजाबी गानों का जादू, बीबीडी में जमाया रंग
X

लखनऊ: अदब की नगरी में जब पंजाबी गानों का तड़का लगाने पंजाबी मुंडा गुरू रंधावा मौजूद हों, तो सभी लोग खुद-ब-खुद झूमने को मजबूर हो जाते हैं। रविवार को राजधानी में फैज़ाबाद रोड़ स्थित बीबीडी कॉलेज के वार्षिकोत्सव के समापन के मौके पर गुरु रंधावा ने अपनी प्रस्तुति दी जिसको यहाँ पर मौजूद हजारों लोगों ने खूब एन्जॉय किया।

पंजाबी गाने गाकर लोगों को नचाया

गुरु ने यहां पर अपने सुपरहिट गाने हाई रेटेड गबरू, बन जा तू मेरी रानी, इश्क़ मिटा, सूट सूट करदा, लगदी लाहौर दिया, कौन नचदी, पटोला, इशारे तेरे, डाउनटाउन, मेड इन इंडिया, तेरे ते, ओ हो हो और अंग्रेजी बीट जैसे गाने गाये। वहीं रंधावा ने कुछ पुराने बॉलीवुड गाने कजरा मोहब्बत वाला और गुलाबी आखें भी गाया। जिस पर बीबीडी के स्टूडेंट्स ने खूब डांस किया और अपने साथ एक बेहतरीन याद लेकर गए। तो गुरु ने दोस्तों पर 'यार मोड़ दो' गाना भी गाया जो कि यहाँ के स्टूडेंट्स को दोस्ती के मायने सिखाने वाला था।

ये भी देखें:सुलतानपुर का नाम बदलने के लिये राज्यपाल ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

मम्मी पापा से प्यार करने की सलाह दे गए गुरु

गुरु रंधावा अपने शांत व सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और यही उन्होंने यहां स्टूडेंट्स को सिखाया। गुरु ने स्टूडेंट्स को सलाह दी कि उन्हें अपने मम्मी पापा से प्यार करना चाहिए और उनकी बात माननी चाहिए। इसी के साथ उन्होंने स्टूडेंट्स को अपने करियर और अपने सपने पूरे करने और खूब मेहनत से पढ़ने की सलाह दी।

ये भी देखें:बता रहे केजरीवाल- राहुल ने ‘आप’ के साथ गठबंधन करने से किया इंकार

दर्शकों की भीड़ ने गेट तोड़ दिया

यहाँ पर आये हुए दर्शकों की भीड़ ने डॉ. अखिलेश दास स्टेडियम का गेट तोड़ दिया जिससे यहां के गार्डों को कष्ट उठाना पड़ा। स्टेडियम के गेट नम्बर 6 के आगे बाउंड्री के पास लगे गेट को तोड़ दिया जिसके बाद किसी को अंदर आने की इज़ाजत नही मिली।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story