×

पुलिस की हरकत से परेशान रेप पीड़िता, कहा- नहीं हुई कार्रवाई तो खा लूंगी जहर

जिले में पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है। मामल है कि कोतवाली क्षेत्र के चकवा घनश्याम गांव निवासी ट्र्क चालक राममनोहर की पत्नी न्याय के लिए पुलिस अफसरों के चौखट पर दौड़ रही है, मगर अफसरों के कान में जू तक नहीं रेंग रहा है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 29 July 2020 4:22 PM GMT
पुलिस की हरकत से परेशान रेप पीड़िता, कहा- नहीं हुई कार्रवाई तो खा लूंगी जहर
X

भदोही (ज्ञानपुर): भदोही जिले में पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है। मामला है कि कोतवाली क्षेत्र के चकवा घनश्याम गांव निवासी ट्र्क चालक राममनोहर की पत्नी न्याय के लिए पुलिस अफसरों के पास गुहार लगा रही है, मगर अफसरों के कान में जूं तक नहीं रेंग रहा है। ऐसे में जिले में पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। रेप पीड़िता को महीनों बीतने के बाद भी नहीं न्याय नहीं मिल सका है।

यह पढ़ें...UP में कोरोना से लड़ाई तेज, 7 मेडिकल कॉलेजों एवं संस्थानों में दी जा रही प्लाज्मा थेरेपी

पुलिस कर रही अनसुना

ज्ञानपुर कोतवाली से न्याय की गुहार लगाकर थक चुकी महिला ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। लेकिन इसके बावजूद भी आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओ की सुरक्षा व न्याय के लिए प्रशासन को सख्त हिदायत दी है।

सप्ताहभर से न्याय की फरियाद

पीड़िता जिला पुलिस से सप्ताहभर से न्याय की फरियाद कर रही है। किन्तु सुनवाई के बजाय उसे दौड़ाया जा रहा है। मामले को लेकर पीड़िता उच्चाधिकारियों का चक्कर भी काट रही है। ज्ञानपुर की रहने वाली महिला रीना(काल्पनिक) ने पिछले 18जून 2020 को पुलिस को आरोप लगाया था कि उसे पहचानने वाले पड़ोसी अनुज तिवारी व राहुल ने मिठाई में नशीला पाउडर मिलाकर रोप किया है।लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

यह पढ़ें...कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा-सभी दलों के नेता राम मंदिर भूमि पूजन में हो शामिल

बदमाशों ने दोबारा रेप की कि कोशिश

इसके बाद भी बदमाशों ने 22 जुलाई 2020 की बीती रात घर में घुसकर दुष्कर्म करना चाहा, लेकिन बच्चों के शोर के चलते फरार हो गए। इससे परेशान होकर पीड़िता ने एसपी से मिलकर आप बीती बताई। जिसे गंभीरता से लेते हुये उन्होने तत्काल पुलिस को निर्देश दिया। लेकिन इसके बावजूद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। आरोपियों की धमकी से भयभीत पीड़िता ने पुनः उच्चाधिकारियों को शिकायत पत्र भेजा। पीड़िता ने पुलिस उच्चाधिकारियों से गुहार लगाते हुए कहा है कि इंसाफ न मिलने पर जहर खाकर आत्महत्या की धमकी दी है।

रिपोर्टर-उमेश सिंह

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story