×

बार बालाओं का डांस: हमीरपुर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का ये हाल, वीडियो वायरल

मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बारबालाओं के डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसके लिए आयोजको ने न किसी भी प्रकार की प्रशासनिक अनुमति ली और न स्थानीय पुलिस को कार्यक्रम की सूचना देना उचित समझा।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 11:23 AM GMT
बार बालाओं का डांस: हमीरपुर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का ये हाल, वीडियो वायरल
X
बार बालाओं का डांस: हमीरपुर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का ये हाल, वीडियो वायरल

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में आईपीएल की तर्ज पर आयोजित क्रिकेट मैच में बार बालाओं के ठुमके देखने को मिले है जिसमें बार बालाओं ने फिल्मी गानों में खूब ठुमके लगाए ,अश्लील डांस को देखने वालों का हुजूम लगा रहा। क्रिकेट मैच को रोचक बनाने के लिए बार बालाओं को क्रिकेट मैदान में बने मंच पर ठुमके लगाने को लगाया गया जो हर चौके छक्के पर फिल्मी गानों में जमकर ठुमके लगाती नजर आई जिन्हे देखने के लिए दर्शकों की भारी संख्या में भीड़ लगी रही। इसमें सबसे बड़ी बात रही कि आयोजकों ने कार्यक्रम के लिए अनुमति लेना भी उचित नहीं समझा।

कहां का है मामला

मामला बिवाँर थाना क्षेत्र के उमरी गांव का है जहाँ गाँव में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में दर्शकों को बारबालाओं अश्लील डांस पेश कर लुभाने का प्रयास किया गया। चीयरलीडर्स बनीं युवतियों ने फिल्मी गानों में हर चौकों छक्कों पर जमकर ठुमके लगाये जिसके बाद ये बार बालाओं के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में बारबालाओं के डांस का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

hamirpur news

ये भी पढ़ें... वाराणसी में राष्ट्रपति कोविंद: सीएम योगी ने किया स्वागत, ये है 3 दिवसीय कार्यक्रम

प्रशासन से नहीं ली इजाजत

दरअसल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बारबालाओं के डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसके लिए आयोजको ने न किसी भी प्रकार की प्रशासनिक अनुमति ली और न स्थानीय पुलिस को कार्यक्रम की सूचना देना उचित समझा। फिलहाल अब ये डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

रिपोर्ट- रवींद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story